»   » रजनी सर और सौंदर्या को सिर झुकाकर नमन- कोचादाइयां ट्विटर रिव्यू

रजनी सर और सौंदर्या को सिर झुकाकर नमन- कोचादाइयां ट्विटर रिव्यू

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
कोचादाइयां फिल्म को लेकर लोगों में इतने दिनों से जो उत्सुकता व्याप्त थी वो आज टिकट की खिड़कियों पर साफ तौर पर दिखी। लोग कोचादाइयां की एडवांस बुकिंग करके कई दिनों पहले से ही बैठे थे और साथ ही शुक्रवार को जब फिल्म रिलीज हुई तो उसके बाद भी लोगों की लंबी भीड़ टिकट खिड़की पर नज़र आई। नॉर्थ में भले ही कोचादाइयां को लेकर कुछ ज्यादा उत्सुकता नहीं थी। कई जगहों पर तो टिकट की बिक्री ना हो पाने के चलते कोचादाइयां के शो तक कैंसिल कर दिये गये और इसके मुकाबले हीरोपंती की टिकट धडा़धड़ बिकती दिखीं। लेकिन दक्षिण में तो कोचादाइयां ने उम्मीद से बढ़कर प्रदर्शन किया।

कोचादाइयां फिल्म को लेकर लोगों ने भी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर काफी अच्छे और पॉजिटिव कमेंट्स किये हैं। सभी को कोचादाइयां में सौंदर्या का परिश्रम साफ नज़र आया। सौंदर्या ने अपने पिता को जिस नये रुप में उनके फैंस के सामने रखा है उसे देखकर फैंस भी काफी खुश हैं और सभी मिलकर सौंदर्या को धन्यवाद भी कह रहे हैं। इस फिल्म के जरिये सौंदर्या ने रजनीकांत को अमर कर दिया है। आइये देखते हैं कि रजनी सर के फैंस ने कोचादाइयां को लेकर क्या क्या कमेंट्स किये हैं। और फिल्म का सबसे पसंदीदा भाग कौन सा रहा।

मनोज कुमार का कहना है- "कोचादाइयां एक बेहतरीन फिल्म है, सौंदर्या रजनी को मेरी तरफ से ढ़ेरों बधाईयां और धन्यवाद। उनकी वजह से सुपरस्टार रजनीकांत को हम इस रुप में देख सके। फिल्म के डायलॉग्स, गाने सबकुछ सुपर है।"

सुधीष कामथ का कहना है- "कोचादाइयां जरुर देखे। जिस मिनट आप फिल्म की रॉनेस, एक्शन, एनिमेशन के आदि हो जाएंगे उसी पल से आपको कोचेदाइयां का असली मजा मिलेगा। दूसरा भाग सबसे ज्यादा बेहतरीन है।"

स्नेहा मेनन का कहना है - "कोचादाइयां के मेकर्स को मेरा सलाम। कोचादाइयां जैसी फिल्म बनाने के लिए बहुत मेहनत की जरुरत है। दीपिका पादुकोण और रजनीकांत सर को इस रुप में दिखाने के पीछे दिन रात की मेहनत और लगन नज़र आती है।"

बालाजी का कहना है- "तलाइवा की कोचादाइयां देखी। शुरु में शायद आपको लगे कि फिल्म थोड़ी अजीब है लेकिन एक बार आप फिल्म को फील करने लगें तो ये एक एपिक फिल्म है।"

योकेश का कहना है- "सौंदर्या रजनी को मैं झुककर प्रणाम करता हूं। कोचादाइयां जैसी फिल्म बनाने के लिए काफी हिम्मत और लगन की जरुरत होती है जो कि उन्होंने दिखाया है। पहली भारतीय महिला जिसने ये कर दिखाया है।"

प्रभु का कहना है- "मुझे नहीं पता कि कोचादाइयां किसी रिकॉर्ड को तोड़ेगी या नहीं। लेकिन ये फिल्म रजनी सर के फैंस के दिलों को छू गयी है। जिस तरह से फिल्म की कहानी सुनाई गयी है उसका मुकाबला कोई नहीं कर सकता।"

English summary
Kochadaiyaan movie getting positive response at Box Office and also people are doing good mouth publicity for Kochadaiyaan. People are liking the efforts of Saundrya and Rajinikanth in Kochadaiyaan movie.
Please Wait while comments are loading...