For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शिल्पा शेट्टी ने फिर बढ़ाई दिलों की धड़कन, 'चुरा के दिल मेरा' Video, रिक्रिएशन के पीछे बड़ी वजह

    By Filmibeat Desk
    |

    दर्शकों को खुश करते हुए हंगामा 2 के निर्माताओं ने चुरा के दिल मेरा 2.0 का टीजर इंटरनेट पर जारी कर दिया है। दर्शकों को 90 के दशक में ले जाते हुए, चुराके के टीज़र ने बॉलीवुड प्रेमियों को और अधिक के लिए उत्साहित कर दिया है! इससे पहले आज सुबह, मिज़ान और शिल्पा ने एक मज़ेदार ट्विटर के माध्यम से टीज़र लॉन्च किया।

    जहां मीजान ने शिल्पा पर कुछ चोरी करने का आरोप लगाया, शिल्पा ने जवाबों की एक लड़ी के साथ जवाब दिया और अंत में यह खुलासा हुआ कि शिल्पा ने मिजान का दिल चुराया है! टीजर के खुलासे के साथ यह मजेदार मजाक खत्म हो गया।निर्माताओं ने अब प्रतिष्ठित सॉन्ग को पुनर्जीवित करने के पीछे की प्रेरणा के बारे में बताते हुए निर्माता रतन जैन ने कहा, "चुरा के दिल मेरा 90 के दशक में एक बहुत बड़ा हिट था और यह अभी भी देश भर के दर्शकों को खूब पसंद है।

    यह सॉन्ग के लिए हमारा सरासर प्यार था जिसने हमें इसे फिर से बनाने के लिए प्रेरित किया। हम मूल वाइब को बरकरार रखते हुए इसमें अपनी परत जोड़ना चाहते थे, और मुझे कहना होगा कि अनु मलिक ने बहुत अच्छा काम किया है।"यह दिलचस्प है, शिल्पा शेट्टी एकमात्र ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने चार्टबस्टर गाने के रीमेक का हिस्सा रही हैं!

    दिशा पटानी का Kiss me More सांग पर सेक्सी डांस, टाइगर श्रॉफ का पूरा परिवार खुद को रोक नहीं पाय

    मिज़ान, शिल्पा शेट्टी, परेश रावल और प्रणिता सुभाष अभिनीत, 2003 की ब्लॉकबस्टर हंगामा की अगली कड़ी का प्रीमियर 23 जुलाई को डिज़नी + हॉटस्टार पर होगा।प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित वीनस रिकॉर्ड्स और टेप एलएलपी की परियोजना हंगामा 2 है। रतन जैन, गणेश जैन, चेतन जैन और अरमान वेंचर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में आशुतोष राणा, मनोज जोशी, राजपाल यादव, जॉनी लीवर और टीकू तलसानिया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

    English summary
    know the inspiration behind the recreation of Chura Ke Dil Mera from the film Hunagama 2.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X