For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिशा पटानी का Kiss me More सांग पर सेक्सी डांस, टाइगर श्रॉफ का पूरा परिवार खुद को रोक नहीं पाया

    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी एक बार फिर से सोशल मीडिया से लेकर खबरों तक छाई हुई हैं। इसकी वजह है दिशा पटानी का लेटेस्ट डांस वीडियो। जो कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस बार उन्होंने हाल ही में लोकप्रिय हुए सांग किस मी पर ऐसा जबरदस्त डांस किया है कि इस पर टाइगर श्रॉफ के साथ उनके पूरे परिवार ने अपना रिक्शन दिया है।

    दिशा पटानी अपनी खूबसूरती के साथ बेहतरीन डांस मूव्स के लिए भी जानी जाती हैं, जो कि इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है।अमेरिकन सिंगिंग सेंसेशन और रैपर DojaCat के सांग किस मी इन दिनों फैंस पर छाया हुआ है। दिशा पटानी ने इस सांग पर अपनी गजब की वाइब दिखाई है।

    दिशा पटानी किस मी मोर की बीट्स पर जमकर थिरक रही हैं। उन्होंने इसका डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। दिशा के इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस तो प्रतिक्रिया दे ही रहे हैं। इसके साथ एक और सेलिब्रेटी का नाम चर्चा में है। वो हैं टाइगर श्रॉफ। दिशा और टाइगर के बीच की दोस्ती उनके फैंस जानते हैं।

    ऐसे में ये दोनों सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे की तारीफ करने से खुद को रोकते नहीं हैं। इस बार दिशा पटानी का ये डांस देखकर टाइगर श्रॉफ ने भी कमेंट किया है। टाइगर ने लिखा है ये काफी कूल है। टाइगर की मां आयशा श्रॅाफ और बहन कृष्णा श्रॉफ भी दिशा की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं।

    ऐश्वर्या राय बच्चन की Rare तस्वीरों से नजर नहीं हटा पायेंगे, इतनी खूबसूरतऐश्वर्या राय बच्चन की Rare तस्वीरों से नजर नहीं हटा पायेंगे, इतनी खूबसूरत

    टाइगर की मां आयशा ने लिखा है सुपर क्यूट। वहीं कृष्णा श्रॉफ ने दिशा के डांस के लिए लिखा है तुमने आन लगा दी। यहां पर डांस वीडियो के लिए दिशा का स्टाइल भी लाइमलाइट बटोर रहा है। दिशा ने व्हाइट कलर का क्राॅप टॅाप के साथ लूज पैंट्स पहने हुए हैं। चलिए फिर बिना देर किए आपको भी दिखाते हैं दिशा का वायरल हुआ ये डांस वीडियो।

    English summary
    Disha patani dance video on song Kiss me Tiger shroff and other family member reacted
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X