For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन की ब्लॉकबस्टर के बाद, कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ेंगे ये निर्देशक- 3डी एक्शन फिल्म फाइनल

    |

    बैक टू बैक बॉक्स ऑफिस सफलता के बाद अभिनेता कार्तिक आर्यन फिल्म निर्माता- निर्देशकों की पहली पसंद बन चुके हैं। खबरों की मानें तो अजय देवगन के साथ फिल्म तान्हाजी के बाद, अब निर्देशक ओम राउत अपनी अगली फिल्म में कार्तिक आर्यन को फाइनल कर चुके हैं। यह एक बिग बजट 3डी एक्शन फिल्म होगी। फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस करने वाले हैं। खास बात है कि यह कार्तिक की पहली एक्शन फिल्म होगी।

    ओम राउत ने तान्हाजी के साथ निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा है। जिसने अब तक 250 करोड़ से भी ऊपर की कमाई कर ली है। इस ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद ओम राउत अब अपनी अगली फिल्म की ओर बढ़ चुके हैं, जिसके लिए कार्तिक का नाम सामने आया है। पहली बार रोमांटिक- कॉमेडी जोन से हटकर कार्तिक एक्शन करते दिखेंगे। कोई शक नहीं कि इस फिल्म को लेकर कार्तिक फैंस काफी उत्साहित होंगे।

    यहां जानें कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में-

    ओम राउत के साथ फिल्म

    ओम राउत के साथ फिल्म

    तान्हाजी के बाद ओम राउत अपनी अगली फिल्म पर काम शुरु कर चुके हैं। फिल्म में कार्तिक आर्यन फाइनल हैं। यह धमाकेदार 3डी एक्शन फिल्म होगी।

    लव आज कल

    लव आज कल

    इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान की जोड़ी दिखेगी।

    भूल भूलैया 2

    भूल भूलैया 2

    अनीस बज़्मी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 31 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में कार्तिक और कियारा आडवाणी मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

    दोस्ताना 2

    दोस्ताना 2

    जान्हवी कपूर, लक्ष्य और कार्तिक आर्यन, दोस्ताना 2 की तैयारी शुरू कर चुके हैं। फिल्म 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होने वाली है।फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं कॉलिन डी कन्हा।

    बैक टू बैक फिल्में

    बैक टू बैक फिल्में

    सोनू के टीटू की स्वीटी, लुका छुपी और पति पत्नी और वो.. के साथ कार्तिक ने हिट फिल्मों की हैट्रिक दी है। दो सालों में कार्तिक की दो फिल्मों ने 100 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन किया है।

    दीपिका पादुकोण के साथ

    दीपिका पादुकोण के साथ

    वहीं, अफवाह है कि इम्तियाज अली की अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन की जोड़ी साथ दिख सकती है। हालांकि फिलहाल आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

    ऑस्कर 2020: फिनीक्स ने जीता बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड, यहां जानें विनर्स की पूरी LIST

    English summary
    Kartik Aaryan will be seen in filmmaker Om Raut's next direcotrial venture and it will be a 3D action film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X