For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना पर कार्तिक आर्यन ने फैंस से की खास अपील- "कोरोना को स्टॉप करो ना!"- वीडियो वारयल

    |

    विश्व भर में कोरॉना से लड़ने के लिए सभी खास कदम उठा रहे हैं। चूंकि अभी तक इस बीमारी से लड़ने का सबसे कारगर उपाय यही है कि खुद को सबसे अलग रखा जाए और सोशल दिस्टेंसिंग यानी कि इस घड़ी में लोगों से मिलना जुलना बंद किया जाए। गुरुवार रात देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से अपील की है कि लोग घर से बाहर कम से कम निकलें और लोगों से मिलना जुलना कम करें, सामाजिक स्थलों पर ना एकत्रित हों।

    प्रधानमंत्री के इस पहल को बॉलीवुड सितारे भी सपोर्ट कर रहे हैं और फैंस से सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन भी एक नागरिक होने और पॉपुलर पर्सनालिटी होने के नाते वह लगातार अपना दायित्व निभाते रहे है। उन्होंने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह अपने फैन्स और देश की जनता से अपील करते नजर आ रहे हैं कि लोग सोशल डिस्टेंसिंग मतलब कम से कम लोगों के संपर्क में आएं और इसके साथ ही उन्होंने और भी अहम बातों को सामने रखा है।

    सबसे दिलचस्प बात यह है कि कार्तिक अपने पॉपुलर मोनोलॉग के अंदाज़ में कोरोना को स्टॉप करो ना की अपील कर रहे हैं। कार्तिक ने कहा- जब वर्क फ्रॉम होम की सुविधा दी जा रही है तो लोग क्यों बेवजह ऑफिस जाने की रट लगा रहे हैं, जबकि आमतौर पर सबके पास यह कम्पलेन होती है कि इन्हें छुट्टी नहीं मिलती। ये कोई गर्मियों की छुट्टियां नहीं हैं, जो लोग वॉक पर जा रहे है या बर्थ डे मना रहे हैं। यह समय घर पर बैठने का है। घर पर रह कर ही घर से काम और घर के काम करने का है। कार्तिक ने अपने दो मिनट 24 सेकेंड के इस वीडियो में बेहद जरूरी बातें की है जो कोरोना वायरस से लड़ने में कारगर है। यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

    प्रधानमंत्री ने की अपील

    प्रधानमंत्री ने की अपील

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर राष्ट्र के नाम अपने संदेश में 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' की अपील की है। पीएम ने इस मुहिम को बॉलीवुड सितारों ने भी सपोर्ट किया है।

    अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन ने ट्विट किया- मैं इस जनता कर्फ्यू का सपोर्ट करता हूं। साथ ही मैं देश के उन लोगों को सलाम करता हूं जो जरूरी सेवाओं को जारी रखे हुए हैं। एक बनिए, सुरक्षित रहिए और सावधान रहिए।

    अजय देवगन

    अजय देवगन

    अजय देवगन ने ट्विट कर कहा - मेरे देशवासियों, कुछ समय पहले हमारे प्रधानमंत्री जी ने सबको संयम और संकल्प के बारे में कुछ ज़रूरी बातें कही हैं जिससे हम COVID 19 से बच सकें। आप भी 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का पालन करें, घर पे रहें और सुरक्षित रहें।

    दीपिका, अनुष्का का हैंड वॉश चैंलेज

    दीपिका, अनुष्का का हैंड वॉश चैंलेज

    वहीं, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा ने हैंड वॉश चैलेंज में हिस्सा लेकर फैंस को बताया कि कोरोना वायरस से बचने के लिए किस तरह सिर्फ एक हैंड वॉश भी कारगर हो सकता है।

    प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी और फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है। जहां उन्होंने कोरोना वायरस के लक्षण, इसका इलाज, आइसोलेशन, खान पान पर सावधानी बरतने की बात कही है।

    कोरोना का कहर

    कोरोना का कहर

    बता दें, कोरोना वायरस के भारत में अबतक 174 कन्फर्म मामले सामने आए हैं। इनमें से 25 विदेशी हैं। 14 ठीक हो चुके हैं और 4 की मौत हो चुकी है।

    कोरोना की वजह से जिम बंद- करीना कपूर कर रही हैं घर में वर्कआउट- देंखे PHOTO

    English summary
    Bollywood actor Kartik Aaryan is going viral for his trademark monologue on Social Distancing and Corona virus.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X