For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मां करीना कपूर खान के नक्शेकदम पर तैमूर, योगा करते आए नजर, अभिनेत्री ने लिखा मजेदार कैप्शन!

    |

    करीना कपूर खान हाल ही में दूसरे बेटे की मां बनी हैं और देखा गया है कि वो काफी जल्दी फिट हो जाती हैं और फिल्मों के लिए वापसी करती हैं। कई बार उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल होती हैं जिनमें वो खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट करती नजर आती हैँ। लेकिन ऐसा कहा जाता है कि मां जो करती है उसका असर उनके बच्चे पर जरूर पड़ता है। ये कहावत एक बार फिर से सच होती नहीं आ रही है।

    दरअसल एक तस्वीर सामने आई है जिसमें तैमूर योगा करते नजर आ रहे हैँ। मां के नक्शेकदम पर चलने वाले तैमूर की ये तस्वीर खुद करीना ने साझा की है। तैमूर अली खान इस तस्वीर में योगा मैट पर लेटकर स्ट्रेच कर रहे हैं। हालांकि करीना ने इस फोटो के साथ जो कैप्शन लिखा है वो काफी मजेदार है। करीना ने लिखा, योगा करने के बाद स्ट्रेचिंग या सोकर उठने के बाद की स्ट्रेचिंग।

    काबू में कर लेती हैं

    काबू में कर लेती हैं

    तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है और तैमूर के चाहने वाले इसपर तेजी से कमेंट कर रहे हैं। प्रेगनेंसी के बाद करीना कपूर खान का वजन हर बार बढ़ जाता है लेकिन वो अपनी मेहनत से इसे काबू में कर लेती हैँ।

    लाल सिंह चड्ढा

    लाल सिंह चड्ढा

    ऐसा करना उनके फैंस के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं है। वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर खान फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चा में चल रहीं हैं जिसमें उनके साथ आमिर खान नजर आएंगे।

    शूटिंग खत्म कर ली

    शूटिंग खत्म कर ली

    प्रेगनेंसी से पहले उन्होने इस फिल्म की पूरी शूटिंग खत्म कर ली थी और कोरोना काल के खत्म होते ही फिल्म रिलीज के लिए तैयार है।

    कोरोना वायरस से संक्रमित

    कोरोना वायरस से संक्रमित

    आमिर खान हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे जिकसके बाद वो होम क्वारंटीन रहे हैं और अब ठीक हैं।

    गोविंदा की बेटी टीना अहूजा बोलीं, 'पापा अब फिट है और उनसे मिलने के लिए बेचैन हूंगोविंदा की बेटी टीना अहूजा बोलीं, 'पापा अब फिट है और उनसे मिलने के लिए बेचैन हूं

    English summary
    Bollywood Actress Kareena Kapoor Khan shared Taimur Yoga picture with funny caption! Picture goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X