For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शादी के बाद करीना और हसीन हो गयी है: फरहा खान

    |

    शादी के बाद करीना और हसीन हो गयी है, अरे यह कहना हमारा नहीं बल्कि कोरियोग्राफर फरहा खान का है जिन्होंन शादी के बाद करीना को फिल्म दबंग2 के आयटम नंबर फेविकोल सांग में कोरियोग्राफ किया है।फरहा और करीना ने पहले भी काफी कोरियोग्राफ किया है। फराह ने करीना के लिए यह बात एक टीवी चैनल की शुरुआत के अवसर पर कही।

    आपको बता दें कि इन दिनों फरहा आने वाली फिल्म 'दबंग 2' के आयटम नंबर 'फेविकोल सांग' को लेकर खासी उत्साहित हैं। उनके गाने ने धूम मचा दी है। 'दबंग पार्ट 1' में भी उन्होंने 'मुन्नी बदनाम' जैसा हिट नंबर दिया था जिसकी वजह से उनके गाने 'फेविकोल' को लेकर सबको उत्साह काफी बढ़ गया है। सबको उम्मीद है कि 'मुन्नी' इतना बदनाम फेविकोल सांग भी होगा।

    इससे पहले भी फराह खान ने इस गाने के लिए करीना की काफी तारीफ की है तो वहीं करीना ने भी इस गाने के लिए फरहा और अरबाज खान को तहे दिल से धन्यवाद दिया है। दोनों ही खान यानी फरहा और करीना कपूर खान 'फेविकोल' सांग की मादकता से चिपक गयीं है। अगर यह गाना भी हिट होता है तो यह फराह खान की हैट्रिक होगी क्योंकि 'मुन्नी बदनाम' और 'शीला की जवानी' के बाद 'फेविकोल' सांग तीसरा हिट आयटम नंबर होगा।

    <strong>जरूर क्लिक करें: फरहा के सारे हॉट नंबर</strong>जरूर क्लिक करें: फरहा के सारे हॉट नंबर

    English summary
    Kareena Kapoor is looking, happy and Hot after Marriage said Farah Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X