For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विवादों के बीच करण जौहर ने पीएम मोदी को लिखा ये पत्र, धड़ल्ले से वायरल

    |

    फिल्ममेकर करण जौहर काफी समय से ट्विटर पर ज्यादा एक्टिव नहीं है और ये सब कंगना रनौत के द्वारा उनकी ट्रोलिंग के बाद शुरु हुआ था। लेकिन हाल ही में करण जौहर का एक ट्वीट सामने आया है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि ये मौका था महात्मा गांधी के जयंती का और इस मौके पर करण जौहर ने देश के प्रधानमंत्री को एक खास पत्र लिखा है।

    गांधी जी की जय़ंती और देश की आजादी कि 75 साल पूरे होने पर करण जौहर ने बॉलीवुड और योजनाओं को लेकर पीएम मोदी को ये पत्र लिखा था। इसमें करण ने लिखा है कि.. हमारी फिल्म इंडस्ट्री स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूरे होने पर काफी खुश है और इसपर एक बड़ा जश्न मनाने की तैयारी कर रही है। इस समय वो प्रयास कर रहे हैं कि वो भारत की वीरता, मूल्यों और संस्कृति के बारे में कंटेंट लोगों के सामने लाएं।

    अलग कंटेंट

    अलग कंटेंट

    इसके अलावा उनका कहना था कि रचनात्मक और कुछ अलग कंटेंट के साथ हम सभी लोग सामने आ रहे हैँ। करण जौहर यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होने एक और ट्वीट किया था।

    इनको किया टैग

    इनको किया टैग

    इस ट्वीट में उन्होने अपनी बात कहते हुए फिल्म निर्माता करण ने राजकुमार हिरानी, एकता कपूर, आनंद एल राय, साजिद नाडियाडवाला, रोहित शेट्टी और दिनेश विजन को इस पोस्ट में टैग किया था।

     पसंद किया जा रहा है

    पसंद किया जा रहा है

    करण जौहर का ये पोस्ट लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और लोग अब ये देखना चाहते हैं कि पीएम मोदी इस बारे में करण जौहर को क्या जवाब देते हैँ।

     जन्मदिन के मौके पर

    जन्मदिन के मौके पर

    हाल ही में पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर पीएम मोदी को विश किया था और पीएम ने करण जौहर को इस मौके पर जवाब देते हुए शुक्रिया कहा था।

    फिल्ममेकर्स

    फिल्ममेकर्स

    करण जौहर हिंदी फिल्म सिनेमा के सबसे बड़े फिल्ममेकर्स में से एक हैं और अक्सर किसी ना किसी शानदार कंटेंट के साथ सामने आते रहते हैं।

    चर्चा में चल रहे हैं

    चर्चा में चल रहे हैं

    इस समय करण जौहर फिल्म सूर्यवंशी को लेकर चर्चा में चल रहे हैं जो अगले साल रिलीज होगी?

    दीपिका, सारा और श्रद्धा को नहीं मिली है एनसीबी से क्लीनचिट? सामने आई बड़ी खबर!

    English summary
    Filmmaker Karan johar post on PM Narendra modi goes viral. He wrote for the Film industry and his plan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X