»   » GOOD NEWS: करण जौहर बढ़ा रहे हैं परिवार!

GOOD NEWS: करण जौहर बढ़ा रहे हैं परिवार!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कोई सपना नहीं है। आपने बिल्कुल ठीक सुना है। करण जौहर परिवार बढ़ाने जा रहे हैं। लेकिन पूरी बात जाने बिना कोई गॉसिप करने की ज़रूरत नहीं है। दरअसल, करण जौहर अपना प्रोफेशनल परिवार बढ़ाने जा रहे हैं। या यूं कहिए कि जितनी समझदारी की बात उन्होंने कही है उसके सब कायल हो जाएंगे और हो सकता है कि करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री की सारी कड़ुवाहट मिटाकर इसे एक हंसती खेलती हैप्पी फैमिली बना दें।

हाल ही में अंग्रेजी अखबार डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में करण जौहर ने कि कि कोई भी दो फिल्में कभी भी क्लैश नहीं करनी चाहिए और ये ज़िम्मेदारी हर प्रोड्यूसर को लेनी चाहिए। करण का मानना है कि अगर उनकी फिल्म बड़ी है तो वो रूकेंगे अगर दूसरे की फिल्म बड़ी है तो वो उसकी रिलीज़ के लिए अपनी फिल्म पीछे खींच लेंगे। करण जौहर ने ये भी कहा कि इसमें ही सबकी भलाई।

उनका कहना है कि कभी भी किसी फिल्म को छोटा नहीं समझना चाहिए। क्वीन को सबने कम आंका था पर उसने सबके छक्के छुड़ा दिए। पर इसके लिए फिल्म की रिलीज़ कई बार टाली गई।हर किसी को अपनी कीमत पता होनी चाहिए।
ALSO READ: शाहरूख को कभी भी मारना नहीं चाहते थे करण!

खुद के बारे में बात करके करण ने कहा मैं राजू हिरानी जैसा डायरेक्टर नहीं हूं, ना ही मैं बहुत अच्छा लेखक हूं, ना ही मैं फरहान अख्तर जैसा अच्छा दिखता हूं, ना ही मैं सलमान खान की तरह स्टड हूं तो मैं बिना किसी अभिमान के अपनी किसी फिल्म की रिलीज़ को इनसे क्लैश नहीं करूंगा। हां ये ज़रूर है कि मैं कुछ लोगों से बेहतर हूं और उन्हें भी ये बात समझते हुए मेरी फिल्म के लिए जगह बनानी चाहिए।
ALSO SEE PICS: बॉम्बे वेलवेट के 'विलेन' करण और 'वेलवेटी' रोज़ी से!

करण की इस बात ने आपका भी दिल जीत लिया ना। वैसे भी हाल ही में आमिर खान और सलमान खान से अपने समीकरण ठीक करके उन्होंने हिंट दे दिया है कि जल्द ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री एक साथ खड़ी दिख सकती है। बिना किसी ईगो प्रॉब्ल्म के। करण की इस पहल के लिए तालियां।

English summary
Karan Johar has family extension plans and listening to his thoughts and ideas you will definitely fall for the man.
Please Wait while comments are loading...