»   » कंगना ऑन डिमांड, बनेंगी 'दुर्गा रानी सिंह'

कंगना ऑन डिमांड, बनेंगी 'दुर्गा रानी सिंह'

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
इन दिनों कंगना रनाउत की मांग बहुत ज्यादा बढ़ गयी है। बॉलीवुड में आज नया ट्रेंड बन गया है..अगर लीक से हटकर कोई किरदार होता है तो निर्माता-निर्देशक सीधे या तो विद्या बालन के पास चले जाते हैं या फिर सीधे वह कंगना से संपर्क साधते हैं।

फिल्म क्वीन के धांसू प्रदर्शन के बाद अब आपकी चहेती कंगना पर्दे पर निर्देशक सुजॉय घोष 'दुर्गा रानी सिंह' की फिल्म में लीड रोल प्ले करती आयेंगी। पहले यह फिल्म विद्या को ध्यान में रखकर बनायी जा रही थी।

Did You Know: कंगना को चाहिए खुले विचारों वाला लड़का

लेकिन विद्या के बिजी होने की वजह से अब यह फिल्म कंगना को ऑफर हुई है जिसे कंगना ने झट से स्वीकार लिया। मालूम हो कि सुजॉय घोष के साथ ही विद्या ने कहानी नाम की फिल्म की थी और खूब सारे अवार्ड जीते थे। फिल्म में हीरो इरफान खान हैं।

'क्वीन' कंगना ने सोनम की 'बिकनी' को भी फेल भी कर दिया

लगातार मिल रही अच्छी भूमिकाएं के बारे में कंगना ने कुछ दिनों पहले ही कहा था कितनु वेड्स मनु के बाद लोग मुझ पर भरोसा करने लगे हैं। उन्हें लगता है कि कंगना भी बतौर अभिनेत्री बहुत कुछ कर सकती है। मैं हर फिल्म में कुछ हटकर किरदार कर रही हूं। मुझे इन दिनों जिस तरह की पटकथा मिल रही है उससे मैं बेहद खुश हूं।" लोग मेरे ऊपर भरोसा करने लगे हैं जो कि मेरे लिए काफी बड़ी बात है।

Did You Know: फिल्म 'कृष' के इंटरव्यू के दौरान कंगना रनाउत ने कहा था कि वो अभी शादी नहीं करना चाहती है। क्योंकि उन्हें अभी तक ऐसा शख्स नहीं मिला है जो कि खुले विचारों वाला हो और ईमानदार हो।

English summary
After Queen Success, Kangana Ranaut to replace Vidya Balan in Sujoy Ghosh's Durga Rani Singh.
Please Wait while comments are loading...