For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    यह लो...अब 'क्वीन' कंगना होंगी न्यूड...

    |

    कंगना रनाउत. जिसने बेहद ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है। उन्होंने छोट-छोटे लेकिन अच्छे किरदार निभाये हैं। जिसके कारण उनकी डिमांड लगातार बढ़ रही है। कंगना काफी बोल्ड किरदारों के लिए भी जानी जाती है। उन्हीं के बारे में एक बोल्ड बात भी सामने आ रही है।

    खबर है कि फिल्म 'क्वीन' में लीड रोल कर रही कंगना रनाउत एक दिल्ली की मिडिल क्लास लड़की का किरदार निभा रही है जो कि बिना मेकअप के कॉलेज जाती है इसलिए कंगना इस फिल्म के लिए बिना मेकअप के शॉटस देंगी और खबर है कि फिल्म में उनका एक न्यूड दृश्य भी होगा जो कि भारतीय हिंदी सिनेमा के लिए काफी बड़ी बात है। इस फिल्म को चिल्लर पार्टी जैसी फिल्म बनाने वाले विक्रांत बहल बना रहे हैं।

    अपने किरदारों में सजीवता लाने वाली कंगना रनाउत जहां क्वीन में बिना मेकअप के और न्यूड होने को तैयार हैं वहीं दूसरी ओर मैडम कंगना अपनी आने वाली फिल्म 'रिवॉल्वर रानी' को लेकर भी खासी उत्साहित है, कंगना इस फिल्म के मेकअप के लिए 12 घंटे का वक्त ले रही हैं। उनका कहना है कि ऐसा फिल्म की डिमांड है इसलिए वो कर रही हैं। फिल्म को देखने के बाद लोग मेरी इस बात पर भरोसा करेंगे।इस फिल्म के निर्देशक साई कबीर हैं तो वहीं फिल्म के निर्माता तिग्मांशु धूलिया हैं।

    देखना दिलचस्प होगा कि कंगना की यह कोशिश कितना रंग लाती है और लोग कंगना को बिना मेकअप के रोल में पसंद करते हैं या फिर 12 घंटे वाले मेकअप के रोल में?

    <strong>Dont Miss it </strong>Dont Miss it

    English summary
    Hot Actress Kangana Ranaut Nude With No Make-Up For 'Queen'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X