For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत का 48 करोड़ का मुंबई ऑफिस BMC ने किया सील, अवैध निर्माण का नोटिस

    |

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जारी घमासान के बीच बीएमसी ने मुंबई ऑफिस को सील कर दिया है। कंगना के ऑफिस के बाहर अवैध निर्माण का नोटिस चिपका दिया गया है। साथ ही 354 ए नियम के तहत इसे गैर कानूनी बताया है। बीएमसी का कहना है कि कंगना ने नियमों का उल्लंघन किया है। बता दें सोमवार को कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर आशंका जताई थी कि उनका ऑफिस बीएमसी द्वारा तोड़ा जा सकता है। इसके बाद आज उनका ऑफिस सील कर दिया गया है।

    कंगना रनौत के ऑफिस के बाहर बीएमसी के द्वारा लगाए नोटिस में बताया गया है कि ये ऑफिस मुंबई महानगर पालिका के नियम 354 ए के मुताबिक नहीं है। बीएमसी की मानें तो कंगना रनौत का ऑफिस अवैध तरीके से बनाया गया है। बीएमसी का मानना है कि कंगना के ऑफिस में अलग तरह से पार्टिशन किया गया है। इस ऑफिस की बालकनी एरिया को कमरे की तरह इस्तेमाल किया गया है। ये सब नियमों के तहत नहीं आता है।

    बीएमसी द्वारा 7 बिंदुओं में बताया गया है कि कैसे ये अवैध निर्माण है।

    1. तय मापदंडों के हिसाब से निर्माण नहीं करवाया गया।

    2. बालकनी एरिया में कमरा का गलत निर्माण करवाया गया है।

    3. तीसरी मंजिला पर स्लैब का निर्माण भी गलत है। 3 इंच से अतिरिक्त बनाई गई है।

    कंगना रनौत का ये ऑफिस मुंबई के पाली हिल स्थित बंगलो नंबर 5 में हैं। इस ऑफिस को बनाने का काम सेलेब्रिटी डिजाइनर शबनम गुप्ता ने किया है। बताया जाता है कि इस ऑफिस व स्डूडियो की कीमत 48 करोड़ रुपये है।

    15 साल की मेहनत

    15 साल की मेहनत

    कंगना ने हाल में ही बताया था कि उनका 15 साल का सपना और मेहनत से ये ऑफिस बना था। जिसे अब तोड़ा जा सकता है। कंगना ने सोमवार को ट्वीट कर कुछ वीडियो शेयर किए थे।

    जबरन बीएमसी घुसा

    जबरन बीएमसी घुसा

    कंगना ने ट्वीट्स में कहा था कि उनके ऑफिस में बीएमसी के लोग जबरन घुस आए हैं। वह उनका ऑफिस तोड़ भी सकते है। इस ट्वीट के एक दिन बाद कंगना का ऑफिस सील कर दिया गया है।

    कंगना और शिवसेना की तकरार

    कंगना और शिवसेना की तकरार

    इन दिनों कंगना रनौत और शिवसेना के बीच घमासान जारी है। कंगना ने मुंबई में सुरक्षित न रहने को लेकर कहा तो इसके बाद शिवसेना ने उन्हें मुंबई नहीं आने की धमकी दी थी, जबकि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने भी कंगना रनौत का समर्थन किया।

    संजय राउत और कंगना की बयानबाजी

    संजय राउत और कंगना की बयानबाजी

    कंगना रनौत के पीओके वाले बयान के बाद संजय राउत ने कंगना पर अभद्र टिप्पणी की। जिसके बाद कंगना ने भी वीडियो शेयर कर इसका जवाब दिया।

    कंगना को मिली सुरक्षा

    कंगना को मिली सुरक्षा

    इस पूरे घमासान के बीच कंगना को मोदी सरकार द्वारा वाय प्लस श्रेणी की सुरक्षा दे दी गई है। कहा जाता है कि इस सुरक्षा के लिए महीना के 10-15 का खर्चा आता है। इस कदम के बाद स्वरा भास्कर व कुब्रा सैत जैसे कई सितारों ने सवाल भी उठाए। कुब्रा ने तो ये भी कहा कि क्या इसका खर्चा हमारे टैक्स से जाएगा?

    वापस लौट रहीं मुंबई- क्वारंटाइन का मुद्दा गरमाया

    वापस लौट रहीं मुंबई- क्वारंटाइन का मुद्दा गरमाया

    बता दें 9 सितंबर को कंगना रनौत मुंबई लौट रही हैं। फिलहाल वह अपने घर हिमाचल में हैं। मुंबई आने के बाद भी क्वारंटाइन का मुद्दा भी गरम है। कहा जा रहा है कि कंगना को आइसोलेशन में भी रखा जा सकता है। वरना कोरोना के नेगेटिव होने पर ही उन्हें मुंबई में घुसने की इजाजत मिलेगी।

    रिया चक्रवर्ती पर भद्दा कमेंट, भड़की तापसी पन्नू- सफल पुरूष के साथ रहने वाली गोल्ड डिगर नहीं होती

    English summary
    Kangana ranaut mumbai office sealed by BMC send notice for illegal construction
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X