For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रिया चक्रवर्ती पर भद्दा कमेंट, भड़की तापसी पन्नू- सफल पुरूष के साथ रहने वाली गोल्ड डिगर नहीं होती

    |

    सुशांत सिंह राजपूत केस में लगातार रिया चक्रवर्ती को ट्रोल की जा रही हैं। वहीं मीडिया ट्रायल व रिया चक्रवर्ती को लेकर सोशल मीडिया पर काफी निगेटिव कमेंट्स किए गए हैं। इसे लेकर विद्या बालन जैसे कई एक्ट्रेस ने उनका समर्थन किया। अब इस राह में तापसी पन्नू का भी बयान सामने आया हैं। जिन्होंने रिया चक्रवर्ती से जुड़ी खबरों पर प्रतिक्रिया दीं। तापसी पन्नू ने ट्वीट किया। वह लिखती हैं कि हर महिला जो कि एक सफल आदमी के साथ रहती हैं वह गोल्ड डिगर नहीं होती। अभी जांच जारी है, जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं। तो कृपा उन्हें अपना काम करने दें। एक समय में एक काम होने दें।

    ड्रग्स मामले में रिया का भाई शौविक अरेस्ट तो सुशांत की बहन बोलीं- भगवान का शुक्रिया

    बता दें इससे पहले भी रिया चक्रवर्ती ने मीडिया ट्रायल को लेकर अपना पक्ष लिखा था। उन्होंने कहा था कि पूरे देश के साथ साथ वह भी चाहती हैं कि सुशांत को राय मिले। वह सुशांत को निजी तौर पर नहीं जानती और न ही रिया को जानती हैं. लेकिन ये पता है कि किसी को हम दोषी नहीं ठहरा सकते। कानून को अपना काम करने दें।

    बता दें रिया चक्रवर्ती के समर्थन में शिबानी दांडेकर, विद्या बालन, हिना खान से लेकर सोना मोहपात्रा जैसे तमाम अभिनेत्रियां आ चुकी हैं। वहीं रिया खुद अपने पर लगे आरोपों को बेबुनियाद बता चुकी हैं।

    जांच के लिए 3 टीमें

    जांच के लिए 3 टीमें

    सुशांत सिंह राजपूत मामले में ईडी, सीबीआई और एनसीबी जांच कर रही हैं। ईडी वित्तीय गड़बड़ी, एनसीबी ड्रग्स एंगल और मौत मामले को सीबीआई जांच कर रही हैं।

    ड्रग एंगल

    ड्रग एंगल

    सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती की ड्रग चैट आने के बाद भूचाल आ गया है। इस चैट में शौविक, सैमुअल, जया साहा, गौरव आर्या, श्रुति मोदी समेत कई नाम शामिल हैं।

    कार्रवाई

    कार्रवाई

    एनसीबी ने ड्रग मामले में एक्शन लेते हुए शौविक समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया। अब 9 सितंबर तक शौविक एनसीबी की हिरासत में ही रहेंगे।

    कबूलनामा

    कबूलनामा

    बताया जा रहा है कि शौविक ने एनसीबी की पूछताछ में कबूल किया है कि रिया चक्रवर्ती उनसे ड्रग मंगवाती थीं। वहीं कुछ रिपोर्ट्स का ये भी दावा है कि सुशांत के स्टाफ दीपेश सांवत भी इस खरीद में शामिल थें।

    सीबीआई क्या बोली

    सीबीआई क्या बोली

    सीबीआई ने हाल में बयान जारी कर कहा था कि सुशांत केस में ज्यादातर रिपोर्ट गलत हैं। अभी तक सीबीआई ने इस मामले में कोई ऑफिशियल बयान साझा हीं किया है।

    English summary
    Taapsee Pannu support Rhea Chakraborty says Every woman who is with relatively more successful man isn’t a gold digger
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X