For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'विश्वरूपम' को निगेटिव पब्लिसिटी का फायदा

    |

    लगता है कि कमल हासन की कुंडली से शनि देव ने अपना रास्ता बदल दिया है तभी तो उनकी महात्वाकांक्षी फिल्म 'विश्वरूपम' पर से संकट के बादल छंटते नजर आ रहे हैं। बॉक्सऑफिस रिपोर्ट ने साफ कर दिया है कि कमल की फिल्म 'विश्वरूपम' रिकार्डतोड़ बिजनेस कर रही है। अभी तक तमिल भाषा की मानक रिकार्ड फिल्म 'रोबोट' ने ही कई करोडों का बिजनेस किया था। लेकिन फिल्म 'विश्वरूपम' ने शुरूआती नतीजों में उसे पछाड़ दिया है। फिल्म समीक्षकों का भी मानना है कि फिल्म 'विश्वरूपम' को उसकी निगेटिव पब्लिसिटी ने हिट बना दिया।

    अगर 25 जनवरी को शांति से 'विश्वरूपम' पर्दे पर आ गयी होती तो शायद लोग उसे देखने उतनी संख्या में नहीं जाते जितने अब जा रहे हैं। क्योंकि एक्शन मूवी को एक तय दर्शक वर्ग देखता है। लेकिन हंगामे का कारण अब सारे दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए बेचैन हैं। इसलिए कहा जा सकता है कि जिन लोगों ने कमल हासन के लिए रोड़ा अटकाया उन्होंने अंजाने में कमल का फायदा ही कर दिया।

    हालांकि कमल हासन ने कह रखा है कि उनको इस तरह की पब्लिसिटी की बिल्कुल चाह नहीं थी लेकिन वो क्या करें लेकिन उनकी फिल्म का दुष्प्रचार ही उनके लिए सफलता का मंत्र बन गया है। मालूम हो कि कमल हासन की महात्वाकांक्षी फिल्म ने शुक्रवार को हिंदी भाषी प्रदेश में रिलीज होकर काफी वाह-वाही बटोर ली है।

    फिल्म का पहला शो देखकर आये कुछ लोगों ने फिल्म के बारे में ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी है। जिसे पढ़ने के बाद केवल यही कहा जा सकता है फिल्म 'विश्वरूपम' वाकई में महान कलाकार की महान कृति है जिसे हर भारतीय को देखना चाहिए अगर वो अपने वतन से प्यार करता है।

    English summary
    Kamal Hassan's 'Vishwaroopam' gets advantage of the negative publicity said Film critics.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X