For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ‘विश्‍वरूपम’ अब यूपी में भी रिलीज नहीं होगी!

    |

    लखनऊ।तमिलनाडु सरकार के रवैये का असर फिल्म 'विश्‍वरूपम'पर इस कदर पड़ा है कि देश के दूसरे राज्यों में भी फिल्म की रिलीज लटक गयी है। हैदराबाद और कर्नाटक के बाद अब यूपी में इस फिल्म के हिंदी संस्करण के रिलीज पर तलवार लटक रही है। यूपी सरकार यानी की समाजवादी पार्टी का कहना है कि जब तक तमिलनाडु में फिल्म रिलीज नहीं होती है तब तक यूपी में भी फिल्म रिलीज नहीं होगी।

    मालूम हो कि फिल्म 'विश्‍वरूपम' का हिंदी संस्करण कल यानी 1 फरवरी को प्रदर्शित होना है। मालूम हो कि तमिलनाडु सरकार का कहना है फिल्म 'विश्‍वरूपम' में मुस्लिम समुदाय के खिलाफ बहुत कुछ ऐसा दिखाया गया है जिससे देश की एकता और अखंडता को प्रभावित कर सकता है और इससे विशेष धर्म समुदाय के लोगों का भावनाएं आहत होंगी।

    इसलिए समाजवादी पार्टी के नेता राम आसरे कुशवाहा ने कहा है किअधिकारियों की स्वीकृति के बाद ही फिल्म रिलीज की जायेगी। हालांकि अभी इस बाबत फैसला नहीं किया गया है लेकिन फिल्म की रिलीज पर असमंजस पैदा हो गया है।

    वैसे आपको बता दें कि आज कमल हासन 'विश्‍वरूपम'के लिए न्याय मांगने सुप्रीमकोर्ट जा सकते हैं। मद्रास हाईकोर्ट क डबल बैंच ने तमिलनाडु सरकार की याचिका को स्वीकार करके उसके बैन वाले फैसले को बरकरार रखा है। तो वहीं बुधवार शाम को कमल हासन अपनी फिल्म के कुछ हिस्सों को काटने के लिए राजी हो गये हैं बावजूद इसके फिल्म की रिलीज पर मामला अटका हुआ है। कमल हासन ने बुधावर को कहा था कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिलेगा तो वो देश छोड़ देंगे। वो 'विश्‍वरूपम' पर मचे बवाल के कारण काफी दुखी और परेशान हैं।

    English summary
    Kamal Hassan's Vishwaroopam would not release Uttar Pradesh said SP Govt. Kamal Hassan has now decided to move the Supreme Court for his Controversial Film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X