For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'विश्वरूपम' पर लगा बैन तिलमिला उठे कमल हासन

    |

    कमल हासन की मोस्ट अवेटड फिल्म 'विश्वरूपम' को तमिलनाडु सरकार ने दो हफ्ते के लिए बैन क्या कर दिया। कमल हासन एकदम से तिलमिला उठे और यह होना स्वाभाविक भी है क्योंकि अपने जीवन की सारी कमाई इस फिल्म में लगाने वाले कमल हासन के लिए यह बहुत बड़ा झटका है।

    बैन के आदेश के बाद कमल हासन ने तुरंत प्रेस वार्ता की और कहा कि मैं लोगों से कैसे कहूं कि मेरी फिल्म में कुछ भी असमाजिक नहीं हैं? मैं कैसे अपने मुस्लिम भाईयो के खिलाफ कुछ भी बोल सकता हूं और दिखा सकता हूं। यह सब कुछ लोगों का किया धरा है, जो जान-बूझकर मुझे और मेरी फिल्म को बदनाम कर रहे हैं। प्लीज मुझे सपोर्ट कीजिये।

    आपको बता दें कि कमल हासन की महात्वांकाक्षी फिल्म 'विश्वरूपम' को तमिलनाडु सरकार ने दो हफ्ते के लिए बैन कर दिया है। बुधवार देर रात को तमिलनाडु सरकार ने आदेश दिया कि फिल्म विश्वरूपम को तमिलनाडु में रिलीज नहीं किया जायेगा क्योंकि फिल्म में कुछ ऐसा है जो कि राज्य में दंगे की शक्ल दे सकता है। मालूम हो कि सरकार ने यह कदम मुस्लिम संगठनों की उस अपील पर लगाया है जिसमें कहा गया है कि कमल हासन की फिल्म विश्वरूपम में मुस्लिम समुदाय के खिलाफ दिखाया गया है जो कि स्वीकार नहीं किया जा सकता है।

    बुधवार देर रात को तमिलनाडु सरकार ने आदेश दिया कि फिल्म विश्वरूपम को तमिलनाडु में रिलीज नहीं किया जायेगा क्योंकि फिल्म में कुछ ऐसा है जो कि राज्य में दंगे की शक्ल दे सकता है। मालूम हो कि सरकार ने यह कदम मुस्लिम संगठनों की उस अपील पर लगाया है जिसमें कहा गया है कि कमल हासन की फिल्म विश्वरूपम में मुस्लिम समुदाय के खिलाफ दिखाया गया है जो कि स्वीकार नहीं किया जा सकता है।

    English summary
    Kamal Hassan has reacted to the ban on his prestigious project Vishwaroopam. In a press release, the actor has expressed his pain over the development.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X