For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'विश्वरूपम' बैन के खिलाफ आज अर्जी वापस लेंगे कमल

    |

    चेन्नई। आखिरकार बहुमुखी प्रतिभा के धनी और मंझे हुए महान कलाकार कमल हासन की फिल्म 'विश्वरूपम पर से बैन हटा लिया गया है, जिसके कारण कमल हासन जिन्होंने बैन के खिलाफ कानून की शरण ली थी, आज अपनी याचिका को वापस लेंगे जो कि उन्होंने राज्य सरकार के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट में दी थी। शनिवार को कमल हासन और मुस्लिम संगठनों के बीच में सुलह हो गयी है। इस समझौते के तहत कमल ने अपनी फिल्म 'विश्वरूपम के सात सीन्स के संवाद हटायें हैं जिसके बाद फिल्म रिलीज हो पायी है।

    मु्स्लिम संगठनों के समझौते के बाद राज्य सरकार ने विवादित फिल्म विश्वरूपम पर लगाया प्रतिबंध हटा दिया जिसके बाद फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ हो गया। आपको बता दें कि विश्वरूपम को 25 जनवरी को प्रदर्शित होना था। लेकिन 24 जनवरी को राज्य सरकार ने फिल्म को बैन कर दिया था क्योंकि मुस्लिम संगठनों ने इस फिल्म के कुछ हिस्सों पर आपत्ति जतायी थी। जिसके बाद कमल हासन ने हाईकोर्ट का सहारा लिया था।

    हाईकोर्ट के जज ने फिल्म देखने के बाद विश्वरूपम को हरी झंडी दी थी लेकिन कमल हासन को सलाह दी थी कि वो राज्य सरकार से मिलकर बात करें ताकि फिल्म रिलीज हो पाये। लेकिन राज्य सरकार कमल के विरोध में थी और उसने हाईकोर्ट की डबल बेंच में विश्वरूपम के खिलाफ याचिका दायर कर दी थी।

    मालूम हो कि तमिलनाडु से पहले देश के बाकी हिस्सों में प्रदर्शित हुई विश्वरूपम ने गाढ़ी कमाई की है। दर्शकों और समीक्षकों ने फिल्म को बेहतरीन करार दिया है। जो रूझान प्राप्त हुए हैं उसके मुताबिक कमल हासन की ड्रीम फिल्म विश्वरूपम सुपरहिट है।

    English summary
    Kamal Haasan withdraws his plea in high court challenging ban on Vishwaroopam today.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X