For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मोदी की जीत के बाद आखिरकार देश छोड़ रहे हैं मिस्टर खान

    |
    कमाल आर खान को हर एक मुद्दे और शख्स को लेकर विवादित बयानबाजी करने के चलते भारी कीमत चुकानी पड़ रही है। दो साल पहले कमाल खान ट्विटर के माध्यम से कहा था कि नरेंद्र मोदी किसी भी हालत में देश के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अगर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तो वो खुद सिर्फ ट्विटर ही नहीं बल्कि ये देश भी छोड़कर चले जाएंगे। कमाल आर खान की इस बात को लेकर भी पहले भी काफी विवाद हो चुका है लेकिन अब जबकि मोदी सरकार पूर्ण बहुमत प्राप्त करके मोदी को प्रधानमंत्री की गद्दी को बिठा चुकी है तो ऐसे में कमाल आर खान को आखिरकार अपनी बात को सच साबित करने के लिए देश छोड़कर जाना पड़ रहा है।

    कमाल आर खान ने करीब आठ घंटे पहले ट्वीट किया मोदी जी जीत गये हैं और जैसा कि मैंने वादा किया था मैं भारत छोड़कर जा रहा हूं। भारत को मेरा अलविदा, मैं हमेशा अपने देश और यहां के प्यारे लोगों को याद करुंगा। इसके बाद कमाल आर खान ने दूसरा ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपनी एक तस्वीर शोएब अख्तर के साथ ट्वीट की है और उसमें लिखा है मोदी जी जीत गये इसलिए मैं हमेशा हमेशा के लिए भारत छोड़कर जा रहा हूं वो भी शोएब अख्तर के साथ। बाय बाय इंडिया।

    मोदी की जीत के बाद कॉंग्रेस को लेकर जोक्स की बाढ़

    कमार आर खान के इन ट्वीट्स को लेकर वो काफी सुर्खियों में हैं। कमाल आर खान ने आगे एक और ट्वीट किया गुड नाइट और नरेंद्र मोदी को मेरी तरफ से किस। उनकी बेहतरीन जीत के लिए और कमाल आर खान को किक उनके गलत प्रीडिक्शन के लिए। तो कुल मिलाकर अब कमाल आर खान के ये ट्वीट्स सच हैं या फिर ये उनका मजाक है ये तो अभी नहीं कहा जा सकता।

    लेकिन लोगों का कहना है कि अगर कमाल आर खान इतनी बड़ी बात कह सकते हैं तो उन्हें अब अपनी बात पर टिका भी रहना होगा। अब देखते हैं कि कमाल आर खान सच में भारत छोड़कर जा रहे हैं या फिर ये एक मजाक साबित होगा। खैर हम तो इतना ही कहेंगे नमो नमो।

    English summary
    Kamaal R Khan said he is now leaving India as he has tweeted earlier if Narendra Modi will win he will leave India. Kamaal R Khan tweeted his pic from flight with Shoib Akhtar and said he is leaving India with Shoib Akhtar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X