For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Kajol ने Karan Johar पर मारा नेपोटिज्म का ताना, करण ने भी दिया रिएक्शन, वीडियो वायरल

    |

    Kajol roasts Karan Johar: काजोल और करण जौहर की दोस्ती से भला कौन वाकिफ नहीं है। लगभग तीन दशकों से दोनों दोस्त हैं। बीच में तकरार भी हुआ था, लेकिन दोनों ने सारी दूरियों को किनारे करते हुए अपनी दोस्ती जारी रखी। अब दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां काजोल ने करण जौहर पर स्टारकिड्स को लेकर ताना मारा है।

    दरअसल, दोनों कलाकार एक विज्ञापन में साथ आए हैं, जहां करण काजोल से पूछते हैं कि क्या वो सूप लेना पसंद करेंगी। इस पर एक्ट्रेस कहती हैं कि क्या वो स्टार किड्स के बिना सूप बना पाएंगे? करण चिढ़कर कहते हैं, "तुम भी एक स्टार किड हो.." फिर जब करण सूप बनाकर लाते हैं, तो काजोल उसे टेस्ट करने के बाद मजाकिया अंदाज में कहती हैं, "अब फिल्में भी ऐसी बनाओ.. बिना स्टारकिड्स के.."

    करण और काजोल की यह नोकझोंक नेटिजन्स को काफी पसंद आ रही है। एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि, "करण जौहर को एक बार फिर शाहरुख और काजोल के साथ फिल्म बनानी चाहिए.."

    [मधुर भंडारकर एक्सक्लूसिव इंटरव्यू]

    बता दें, करण जौहर ने बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत शाहरुख और काजोल के साथ ही की थी। करण ने दोनों स्टार्स के साथ कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम और माई नेम इज खान जैसी फिल्में दी हैं। इतना ही नहीं, करण अपनी फिल्मों के लिए काजोल को लकी मानते हैं.. और उनकी हर फिल्म में काजोल की एक झलक होती है।

    फिलहाल काजोल अपनी आगामी फिल्म 'सलाम वेंकी' के साथ दर्शकों के सामने आने वाली हैं, जो 9 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं, करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 2023 फरवरी में रिलीज होने वाली है, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं।

    English summary
    Kajol and Karan Johar featured together in the latest ad for a soup where the actress took a jibe at the filmmaker over his obsession with star kids.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X