»   » कमबैक फिल्म में काजोल बनेंगी बोल्ड एंड सेक्सी गुंडी

कमबैक फिल्म में काजोल बनेंगी बोल्ड एंड सेक्सी गुंडी

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
हमने आपको पहले भी बताया था कि अभिनेत्री काजोल अपने पति की फिल्म से कमबैक करने जा रही है। काजोल की यह कमबैक फिल्म में उनका रोल काफी बोल्ड होने वाला है तो सुनिए इसके आगे की खबर.. कहा जा रहा है काजोल जो करेक्टर प्ले करने जा रही हैं वो एक लेडी माफिया का है।

कमबैक फिल्म में काजोल बनेंगी बोल्ड एंड सेक्सी गुंडी

जो कि काफी हॉट और सेक्सी है, उनकी फिल्म का किरदार लेडी माफिया पेनोजा का है, जिसका पति एक गुंडा है, दोनों को शादी से दो बच्चे हैं। अचानक एक दिन पेनोजा के पति की हत्या हो जाती है। ऐसे में खुद को और अपने बच्चों तो बचाने के लिए पेनोजा हथियार उठा लेती है और खुद माफिया बन जाती है।

जानिए किसे है 'सिंघम रिटर्न्‍स' की रिलीज का इंतजार?

इस फिल्म का निर्देशन राम मधवानी करेंगे, जो कि विज्ञापन जगत का जाना-पहचाना नाम है। फिल्म में और क्या-क्या होगा और काजोल के साथ अजय देवगन ही हीरो होंगे या फिर कोई और.. इस बारे में खुलासा नहीं हुआ है लेकिन उम्मीद है कि अक्टूबर के अंत तक सारी बातों का जवाब मिल जायेगा क्योंकि फिल्म की शूटिंग अक्टूबर एंड में शुरू होगी।

मालूम हो कि काजोल का अंतिम हिट फिल्म साल 2010 में करण जौहर की अवार्ड वीनिंग फिल्म 'माई नेम इज खान' थी, जिसमें उनके हीरो शाहरूख खान थे। हालांकि वो इसके बाद धर्मा प्रोडक्शन की ही फिल्म वी आर फैमिली में दिखायी पड़ी थीं लेकिन वो फिल्म चली नहीं थीं।

<center><iframe width="100%" height="360" src="//www.youtube.com/embed/M3KqzpP6Ej0?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

English summary
Kajol is finally set to return with a film which will be co-produced by husband Ajay Devgn. Mirror has it that the film is an adaptation of the Dutch TV series Penoza.
Please Wait while comments are loading...