For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्यार, पॉलिटिक्स और क्रिकेट की कहानी 'काई पो छे'

    |

    चेतन भगत की नॉवेल 'थ्री मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ' पर आधारित फिल्म 'काई पो छे' जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी किस्मत आज़माने वाली है। फिल्म में टीवी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत, राज कुमार यादव, अमित साध और अमृता पुरी ने मुख्य भूमिका निभाई है। सुशांत सिंह राजपूत की ये पहली फिल्म है जबकि राज कुमार, अमित साथ और अमृता पुरी पहले भी कुछ फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। काई पो छे फिल्म का निर्देशन किया है आयर्न और रॉक ऑन जैसी लीक से हटकर फिल्मों के निर्देशक अभिषेक कपूर ने। अभिषेक का मानना है कि काई पो छे फिल्म भी सबसे हटकर है।

    'काई पो छे' फिल्म के बारे में बताते हुए अभिषेक ने कहा "ये फिल्म चेतन भगत की किताब थ्री मिस्टेक्स ऑफ माई लाईफ पर आधारित है। भारत में 2001 और 2002 के बीच कई बहुत बड़ी घटनाएं हुई थीं। गुजरात का भूकंप और देंगे, जिसका बहुत बुरा असर हुआ था। देश में सबसे ज्यादा गुजरात के लोग प्रभावित हुए थे और ये फिल्म उसको बैकड्रॉप बनाते हुए तीन दोस्तों की कहानी है जिस्में लव स्टोरी भी है, पॉलिटिक्स भी है, धर्म भी है और क्रिकेट भी।" साथ ही अभिषेक ने ये भी कहा कि वो 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए फिल्में नहीं बनाते बल्कि अच्छी फिल्में बनाकर पैसा कमाने में विश्वास रखते हैं।

    'काई पो छे' की कहानी तीन दोस्तों- इशान, ओमी और गोविंद पर आधारित है। अपने सपनों को पूरा करने के लिए तीनों दोस्त मिलकर उस समय देश में चल रही मुश्किलों से लड़ते हुए आगे निकलने की कोशिश में लगे रहते है। तीनों दोस्त साथ में मिलकर त्यौहार सेलिब्रेट करते हैं, शराब पीकर नाचते हैं, क्रिकेट देखते हैं, और साथ ही अपने पड़ोस की लड़की को छुपछुपकर देखते भी हैं। तीनों की जिंदगी में बहुत से उतार चढ़ाव आते हैं लेकिन फिर भी तीनों एक दूसरे का साथ देते हैं। तीनो की जिंदगी के मनोरंजक पलों के सात साथ उनके दुख भरे पलों का ताना बाना है काई पो छे।

    English summary
    Kai Po Che is a story of Love, Politics , Religion and Cricket says director Abhishek Kapoor. Abhishek Kapoor says that Kai Po Che is different story it is based on Chetan Bhagat Novel Three Mistakes Of My Life. Kai Po Che will release on 22 February 2013.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X