»   » जेल से निकलते ही ‘दत्त दे वे’ का हिस्सा होंगे संजू बाबा

जेल से निकलते ही ‘दत्त दे वे’ का हिस्सा होंगे संजू बाबा

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
आप सोच रहे होंगे कि 'दत्त दे वे' किस चिड़िया का नाम है तो सुनिए यह नाम है क्राइम टॉक शो का जिसका निर्माण संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त करने जा रही हैं। जिसका अहम हिस्सा संजय दत्त होंगे जेल से रिहा होने के बाद। भले ही संजू बाबा अभी जेल में हैं लेकिन जेल से निकलने के बाद वो क्या करेंगे इस बारे में प्लानिंग अभी से ही शुरू हो गयी है।

कम हुई दूरियां.. स्टेप मदर-डॉटर यानी मान्यता-त्रिशाला में हुई दोस्ती

इस मई के महीने में संजय दत्त की सजा के एक साल पूरे होने जा रहे हैं और उनकी सजा के अब बस ढाई साल बचे हैं। हां यह बात और है कि संजय दत्त पिछले काफी महीने पैरोल पर रिहा होकर जेल से बाहर आ चुके हैं लेकिन फिर भी संजय दत्त जेल से जब बाहर आयेंगे तो उनके पास काम की कोई कमी नहीं होगी, इस बात की प्लानिंग और तैयारी अभी से कर ली जा रही है।

रीयल लाइफ में फिर खलनायक बनें संजय दत्त, नशीला MMS लीक

'दत्त दे वे'एक क्राईम बेस्ड टॉक शो होगा जिसकी तैयारी में मान्यता दत् तन, मन और धन से लगी हुई हैं। यही नहीं यहां आपको यह भी बताते चलें कि संजय दत्त की लाइफ पर राजकुमार हिरानी एक फिल्म भी बना रहे हैं। जिसमें लीड रोल रणबीर कपूर हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होगी।मालूम हो कि संजय दत्त मार्च, 1993 को मुंबई में हुए विस्फोटों के दोषी हैं। वह मई 2013 के बाद से यरवदा जेल में हैं।

English summary
Actor Sanjay Dutt, who is facing a sentence for his role in the 1993 Mumbai blasts, will be a part of a talk show that will throw light on crime-related issues.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi