For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रेखा की खूबसूरती को कैद करने वाला सड़क पर!

    |

    फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और इसकी चकाचौध की आदत पड़ जाने के बाद जब अचानक से ये रौशनी आंखों पर पड़ना बंद हो जाती है तो इंसान किस तरह अंधेरो में खो जाता है इसका एक जीता जागता उदाहरण हैं बॉलीवुड के जाने माने फोटोग्राफर और एक्ट्रेस अंतरा माली के पिता जगदीश माली। जगदीश माली जो की बॉलीवुड की दिवा एक्ट्रेस रेखा की खूबसूरती को अपने कैमरे में कैद करने के लिए काफी मशहूर थे हाल ही में वर्सोवा की सड़क के किनारे बहुत ही बुरी हालत में नज़र आए और इनकी मदद को आगे आईं मॉडल एक्ट्रेस मिंक ब्रार।

    मिंक ब्रार हाल ही में वर्सोवा की सड़क के किनारे बैठे भिखारियों को कंबल दान कर रही थीं। कंबल बांटते वक्त उनकी नज़र अचानक ही एक भिखारी पर पड़ी और मिंक ब्रार तुरंत ही उन्हें पहचान गयीं। ये भिखारी और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के फेमस फॉटोग्राफर जगदीश माली थे। मिंक के अलावा कोई और होता तो शायद ऐसी हालत में उन्हें पहचान भी नहीं पाता। मिंक ने अपने भाई के साथ जब उनसे कुछ पूछने की कोशिश की तो उन्होंने कुछ भी नहीं कहा। हालांकि उनकी हालत को देखकर ये अंदाजा हो रहा था कि वो काफी परेशान और अकेलेपन से दुखी हैं। मिंक ने उनसे पूछा कि उन्हें कहां जाना है तो उन्होंने कहा कि अपने स्टूडियो जबकि वो अपना स्टूडियो कब का बेच चुके हैं।

    जगदीश माली की बेटी अंतरा माली इस वक्त अपने पति जो कि एक जर्नलिस्ट हैं के साथ साउथ मुंबई में रह रही हैं। उन्हें जब फोन करके बोला गया तो उन्होंने कहा कि इस वक्त वो काफी व्यस्त हैं क्योंकि उन्हें हाल ही में बेबी हुआ है। ज्ञात हो कि अंतरा माली जो कि बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम कर चुकी हैं अपनी मां के साथ माहिम में रहती थीं और जगदीश माली अकेले आरम नगर में रहते हैं। मिंक ने आखिरकार सलमान खान को इस बारे में फोन करके बताया तो सलमान ने तुरंत ही उन्हें घर लाने के लिए कार भेजी और साथ में कुछ लोगों को भी भेजा मदद के लिए।

    English summary
    Jagdish Mali, a man who captured Rekha's beauty in camera was recently found on streets. Jagdish Mali is a famous photographer of Bollywood. In 80's and 90's he clicked glamorous pictures of Bollywood stars and became so famous.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X