For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जैकलीन फर्नांडीज ने शेयर की सलमान खान की 'हॉट' वर्कआउट फोटो- सोशल मीडिया पर वायरल

    By Staff
    |

    कोरोना की वजह से हुए इस लॉकडाउन में सलमान खान अपने पनवेल फॉर्महाउस में ही फंसे हुए हैं। बता दें, लॉकडाउन को 17 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। फॉर्महाउस में सलमान अपने परिवार और कुछ दोस्तों के साथ हैं। जबकि उनके पिता सलीम खान मुंबई में ही हैं। सलमान पहली बार अपने पिता से इतने लंबे समय तक दूर रहे हैं।

    बहरहाल, फॉर्महाउस में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज भी हैं। हाल ही में जैकलीन ने दबंग खान की एक हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जहां वो वर्कआउट कर रहे हैं। जैकलीन द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

    इस तस्वीर को शेयर करते हुए जैकलीन ने लिखा- "यह बॉडी इन्हें गिफ्ट में मिली है या बहुत मेहनत से ?? मुझे लगता है कि वह हर दिन अपने पद के लिए आभार और सम्मान व्यक्त करते हैं, जो भगवान ने उन्हें दी है। सलमान खान फैंस के लिए कहना चाहती हूं.. कि और भी बहुत कुछ आने के लिए है.. इंतजार करें.."

    सलमान खान की इस तस्वीर पर कमेंट्स पर कमेंट्स आ रहे हैं। फैंस यूं भी सलमान के शर्टलेस अंदाज पर फिदा रहते हैं।

    फॉर्महाउस में पिता से दूर

    फॉर्महाउस में पिता से दूर

    सलमान खान अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस में हैं, अपने पिता से दूर। लेकिन वहां उनके साथ उनकी बहन अर्पिता और उनकी पूरी फैमिली है। सलमान खान समय समय पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। साथ ही फैंस को भी घरों में रहने की सलाह दे रहे हैं।

    यूट्यूब चैनल लॉन्च

    यूट्यूब चैनल लॉन्च

    सलमान खान ने अपना यूट्यूब चैनल 'बीइंग सलमान खान' लॉन्च किया है। यह चैनल एक ऐसा मंच होगा जहां वह अपने फैंस के लिए अपने निजी जीवन के हर पल को शेयर करेंगे।

    फॉर्म की सैर

    फॉर्म की सैर

    सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां वो अपने भांजे अहिल के साथ फॉर्म में घूम रहे हैं पेड़ों से फल तोड़ते दिख रहे हैं।

    पेंटिंग

    पेंटिंग

    इससे पहले सलमान खान का एक और वीडियो काफी वायरल हुआ था, जहां वह घर में बैठकर पेटिंग करते नजर आ रहे हैं। बता दें, सलमान को पेटिंग का काफी शौक है और अपने दोस्तों को पेटिंग गिफ्ट भी करते हैं।

    सलमान खान का योगदान

    सलमान खान का योगदान

    इस लॉकडाउन में कोरोना से निपटने के लिए सलमान खान ने भी अपना योगदान दिया है और फिल्म इंडस्ट्री के 25 हजार दिहाड़ी मजदूरों की जिम्मेदारी उठाई है। पिछले दिनों कुछ मजदूरों ने कंफर्म भी किया कि सलमान खान ने उनके अकाउंट में पैसे डाले हैं।

    फैंस को दे रहे हैं घर में रहने की सलाह

    फैंस को दे रहे हैं घर में रहने की सलाह

    सलमान खान लगातार वीडियोज के जरीए फैंस को घर में रहने की सलाह दे रहे हैं। ताकि कोरोना वायरस से लोग सुरक्षित रह सकें। सलमान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

    Throwback PICS: शाहरुख खान की फ़िल्म "स्वदेस" की अनदेखी तस्वीरें- सोशल मीडिया पर वायरल

    English summary
    Jacqueline Fernandez shares a hot pic of Salman Khan working out during lockdown. The actress is with Salman Khan in his Panvel farmhouse.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X