For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    KYAAA... जैकी भगनानी स्टारर यंगिस्तान को डायरेक्टर ने ऑस्कर में भेजा!

    |

    इस बार के ऑस्कर अवार्ड्स बेहद खास होने वाले हैं। एक ओर जहां द लंचबॉक्स को भारत की आधिकारिक ऑस्कर एंट्री के तौर पर नहीं भेजे जाने पर लोगों ने सवाल उठाए, वहीं भारत की ओर से आधिकारिक एंट्री द गुड रोड को भी आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा। वहूीं फिल्म जल के डायरेक्टर ने खुद की काबिलियत पर भरोसा करते हुए अपनी फिल्म को स्वतंत्र एंट्री के तौर पर ऑस्कर में भेजा।

    अब इस कॉन्फिडेंस ने कई लोगों को थोड़ा ज़्यादा कॉन्फिडेंस दे दिया है। जैकी भगनानी और नेहा शर्मा स्टारर 'यंगिस्तान' को भारत से इंडिपेंडेंट एंट्री के रूप में 'बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म' के लिए ऑस्कर्स भेजा गया है।
    'यंगिस्तान' तेलुगु फिल्म 'लीडर' की रीमेक है। फिल्म की कहानी एक युवा लड़के की है जो कि अपने पिता की मौत के बाद राजनीति में प्रवेश करता है जो कि भारत के प्रधानमंत्री थे। सैय्यद अहमद अफजल निर्देशित फिल्म 28 मार्च, 2014 को रिलीज हुई थी। ऑस्कर्स की नॉमिनेशन लिस्ट 15, जनवरी 2015 में जारी होगी।

    English summary
    Jackky Bhagnani starrer Youngistaan sends an independent entry to the Oscars, and this seems the height of overconfidence. Film was not bad though but pinch IT IS OSCAR.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X