For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान की चहेती यूलिया वंतूर का बॉलीवुड डेब्यू, कभी ईद कभी दिवाली में मिल सकती है जगह-डिटेल्स!

    |

    सलमान खान के साथ रिलेशनशिप के रूमर्स चलते में चर्चा में रहने वाली रोमानिया की यूलिया वंतूर इन दिनों बॉलीवुड में अपनी एंट्री को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते कुछ हफ्तों से फिल्मी गलियारों में इस बात की काफी चर्चा हैं कि यूलिया वंतूर को उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म मिल गई है। कुछ रिपोर्ट में तो यहां तक दावा किया जा रहा है कि यूलिया को बॉलीवुड की पहली फिल्म में खुद सलमान खान लॉन्च कर सकते हैं। यहां हम आपको सलमान और यूलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बता रहे हैं।

    वहीं सलमान खान की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म दिसंबर 2019 में दबंग 3 आई थी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और साउथ के स्टार किच्चा सुदीप नजर आए थे। सलमान के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो इनमें राधे और किक 2 जैसे धमाकेदार फिल्में आनी हैं। राधे ईद पर रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना संकट के बीच इसकी रिलीज डेट टल गई।

    सलमान कर रहे हैं यूलिया के लिए प्लानिंग

    सलमान कर रहे हैं यूलिया के लिए प्लानिंग

    बॉलीवुड में यूलिया की एंट्री को लेकर जो खबरें सामने आ रही हैं उनमें भी हिंदी फिल्मों की तरह ही सस्पेंस और ड्रामा है। कुछ रिपोर्ट के मुताबिक यूलिया की पहली बॉलीवुड फिल्म प्रेम सोनी के निर्देशन में बनने वाली 'एज गुड एज डेड' हो सकती है।

    सलमान खुद सर सकते हैं एनाउंसमेंट

    सलमान खुद सर सकते हैं एनाउंसमेंट

    कुछ रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है इस साल के अंत तक जब चीजें कुछ ठीक हो जाएंगी तो यूलिया को लेकर सलमान खुद कुछ एनाउंसमेंट कर सकते हैं। इस रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि सलमान की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में यूलिया दिखाई दे सकते हैं।

    कभी ईद कभी दिवाली का ऑफिशियल अनाउंसमेंट

    कभी ईद कभी दिवाली का ऑफिशियल अनाउंसमेंट

    कभी ईद कभी दिवाली का अनाउंसमेंट खुद सलमान खान कर चुके हैं। इसमें पूजा हेगड़े के नाम पर मुहर भी लग चुकी है।

    पहली फिल्म लॉन्च होने से पहले अटकी

    पहली फिल्म लॉन्च होने से पहले अटकी

    बता दें कि अक्टूबर 2018 में यूलिया वंतूर को बॉलीवुड में लॉन्च करने का ऐलान हुआ था। इस फिल्म का नाम 'राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला' था और इस फिल्म में जिम्मी शेरगिल को यूलिया के अपोजिट कास्ट किया गया था। फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा एक धोखाधड़ी के केस में गिरफ्तार के चलते यह फिल्म अटक गई।

    कृष्ण भक्त का रोल निभा रही थीं यूलिया

    कृष्ण भक्त का रोल निभा रही थीं यूलिया

    इस फिल्म को लेकर हालांकि इस तरह की खबरें आईं कि इसके राइट्स कशिश खान और ओम प्रकाश भट्ट् ने खरीदे लिए हैं। इस फ्लिम का नाम उन्होंने बदलकर 'मोह मोह के धागे' कर दिया था। इस फिल्म के बबारे में कहा जा रहा था कि फिल्म की आधी शूटिंग यूरोप और आधी शूटिंग मथूरा में होगी। इस फिल्म में यूलिया भगवान श्री कृष्ण के भक्त के रोल में नजार आने वाली थीं।

    बोनी कपूर के घर पहुंचा कोरोना, 23 साल का नौकर को Corona पॉजिटिव, जाह्नवी कपूर घबराईं

    English summary
    Iulia Vantur may be seen in Salman Khan’s kabhi Eid Kabhi Diwali
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X