»   » कमल या मिर्ची..पर राखी जरूर लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

कमल या मिर्ची..पर राखी जरूर लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
एक बार फिर से आयटम गर्ल राखी सावंत चर्चा में हैं। बेबाक बयानों और विवादित बर्ताव की वजह से चर्चा में रहने वाली ड्रामा क्वीन राखी ने यूपी के आगरा शहर में मंगलवार को कहा कि वह भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती हैं इसलिए भाजपा उन्हें टिकट दे।

लेकिन अगर बीजेपी उन्हें टिकट नहीं भी देती है तो वह निर्दलीय के रूप में लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। राखी ने तो यह तक कह डाला कि वह हरी मिर्ची चुनाव चिह्न् के साथ अपनी पार्टी भी लांच कर सकती हैं। राखी एक नई शुरुआत के लिए सोमवार को जैन संत पुलक सागर से उनका आशीर्वाद लेने पहुंचीं और मीडिया को अपनी योजनाओं के बारे में जानकारी दी। वह आगरा जैन संत के साथ एक गुपचुप बैठक करने पहुंचीं थीं।

राहुल गांधी की बेगम बनना चाहती हैं राखी सावंत

खबर तो यह भी है कि शालिनी मुंबई उत्तर-पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस नेता गुरुदास कामत के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारने का निर्णय लिया है। राखी एक नई पार्टी की घोषणा एक-दो दिन में कर सकती हैं। एक बार फिर से राखी ने कहा कि वो भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को काफी पसंद करती हैं और चाहती हैं कि वह प्रधानमंत्री बनें।

Did You Know: बाबा रामदेव के बच्चों की मां बनना चाहती थीं राखी

राखी ने पत्रकारों को बताया कि वह फिल्मों में अभिनय करती रहेंगी, लेकिन सिर्फ सार्थक भूमिकाएं निभाएंगी और आइटम गीत नहीं करेंगी। वह 'आइटम गर्ल' की उपाधि से उकता गई हैं और बदलाव चाहती हैं।

Did You Know: दो साल पहले राखी सावंत का दिल योग गुरू बाबा रामदेव पर आ गया था। एक टीवी चैनल के इंटरव्यू के दौरान राखी ने कहा था कि वह बाबा रामदेव से शादी करके उनके बच्चों की मां बनना चाहती हैं।

English summary
Bollywood item girl Rakhi Sawant said that she would either get a BJP ticket or contest independently in the Lok Sabha election. She could also launch a party with a green chilly as its symbol.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi