»   » मोदी की तारीफ सलमान को पड़ी भारी, 'जय हो' फ्लॉप!

मोदी की तारीफ सलमान को पड़ी भारी, 'जय हो' फ्लॉप!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Is Salman Khan's NAMO support responsible for Jai Ho's slow start?
सुनने में बड़ा अटपटा लग रहा है लेकिन शायद सच्चाई यही है कि अभिनेता सलमान खान की फिल्म जय हो वह कमाल नहीं कर पायी जिसकी उम्मीद की जा रही थी। कहा जा रहा है कि इसके पीछे कारण सुपरस्टार सलमान खान का बीजेपी के पीएम इन वेटिंग नरेन्द्र मोदी का तारीफ करना है जिसकी वजह से मुस्लिमों का एक तबका सलमान से नाराज हो गया है और उसने फिल्म की रफ्तार पर रोक लगा दी है।

फिल्म से एक बंपर ओपनिंग की आशा थी लेकिन फिल्म ने मात्र 30-35 करोड़ का बिजनेस किया है, जिसकी वजह से फिल्म आने वाले दिनों में सौ करोड़ का आंकड़ा छू भी पायेगी ऐसा कह पाना भी कठिन लग रहा है।

कहा जा रहा है कि सलमान खान का अहमदाबाद जाकर मोदी के कसीदे पढ़ने और पतंग उड़ाने की वजह से हैदराबाद से सासंद असदुद्दीन ओवैसी को बहुत गुस्सा आया था जिसकी वजह से उन्होंने मुस्लिम भाईयों से अपील की थी वो सलमान की फिल्म जय हो देखने ना जाये जिसकी वजह से सलमान की फिल्म जय हो बिजनेस प्रभावित हो गया है और फिल्म वह कमाल और धमाल नहीं कर पायी जिसकी अपेक्षा की जा रही थी।

हालांकि सलमान खान ने इन सारी बातों को गलत कहा है और बोला है कि किसी नेता की तारीफ करने या ना करने से उनकी फिल्म का बिजनेस नहीं चलता। रही बात मोदी की तारीफ करने की तो वाकई में अच्छे हैं और अच्छे को अच्छा कहना गलत नहीं होता। मैं एक कलाकार हूं औऱ कलाकार किसी धर्म विशेष का नहीं होता है। मुझे जितना मुस्लिम भाई प्यार करते हैं उतना ही हिंदू भाई भी मोहब्बत करते हैं।

English summary
Salman Khan's Jai Ho's slow start because Salman's unconditional support to BJP's prime ministrial candidate Narendra Modi so no interest of muslim community in the film.
Please Wait while comments are loading...