For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बोले सलमान...'खान' हूं इसलिए मोदी से मिलने पर बरपा हंगामा

    |

    एक बार फिर से बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने तीखे तेवर दिखाये हैं। उन्होंने आज तक के प्रोग्राम 'सीधी बात' में राहुल कंवर से बातचीत करते हुए कहा कि मैं देश के हर हिंदी भाषी राज्य में अपनी आने वाली फिल्म 'जय हो' के प्रमोशन के लिए गया लेकिन गुजरात जाने पर ही लोगों ने हंगामा क्यों खड़ा किया यह कोई मुझे बताये? मैं मोदी जी से मिला, वह एक अच्छे और काबिल इंसान है और उनसे कोई भी मिल सकता है ऐसे में मेरे मिलने पर विवाद क्यों खड़ा हो गया?

    सलमान खान ने कहा कि गुजरात में जो कुछ भी हुआ उसके लिए मोदी को क्लीनचीट दे दी गयी है ऐसे में हम-आप कौन होते हैं उन्हें दोषी करार देने वाले और ना ही इस मसले पर मोदी को माफी मांगनी चाहिए लेकिन इस बारे में ..मैं कुछ नहीं बोलना चाहता हूं क्योंकि ना तो मैं जज हूं औऱ ना ही मैं इस पचड़े में पड़ना चाहता हूं। कानून ने अपना काम किया और मैंनें अपना। जब मोदी से अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, विवेक ओबरॉय, मुकेश अंबानी औऱ टाटा मिलते हैं तो कोई बवाल नहीं मचता है।

    चूंकि मेरे नाम के पीछे 'खान' जुड़ा हुआ है इसलिए बवाल होना जरूरी हो जाता है। मैं किसी को भी अपने धर्म इस्लाम से जोड़कर नहीं देखता हूं। मोदी पीएम बनेंगे या नहीं यह तय करने वाला मैं कौन होता हूं। लेकिन मै उन्हें एक अच्छा इंसान मानता हूं। और इसके आगे मैं इस मसले पर कुछ और नहीं कहना चाहता हूं। सीधी बात में सलमान खान अपने छोटे भाई सोहैल खान के साथ शरीक हुए थे। सोहैल खान ने 'जय हो' फिल्म का निर्देशन किया है। फिल्म 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म आम आदमी की समस्या पर है। फिल्म को यू/ ए सार्टिफिकेट दिया गया।

    नीचे की स्लाइडों पर क्लिक कीजिये और जानिए कि सलमान खान ने और किन सवालों का बेबाकी से जवाब दिया?

    केजरीवाल से कोई लेना-देना नहीं..

    केजरीवाल से कोई लेना-देना नहीं..

    सलमान खान ने कहा कि उनकी फिल्म 'जय हो' आम आदमी की कहानी जरूर कहती है लेकिन उनकी फिल्म का दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है।

    सलमान-मोदी पर हंगामा क्यों?

    सलमान-मोदी पर हंगामा क्यों?

    सलमान ने कहा कि जब मोदी से अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, विवेक ओबरॉय, मुकेश अंबानी औऱ टाटा मिलते हैं तो कोई बवाल नहीं मचता है लेकिन मेरे नाम के पीछे खान जुड़ा है इसलिेए लोगों ने मोदी और सलमान की मुलाकात पर बखेड़ा खड़ा कर दिया।

    सैफई महोत्सव पर भी जबरदस्ती का बवाल

    सैफई महोत्सव पर भी जबरदस्ती का बवाल

    सैफई महोत्सव पर मचे सलमान खान ने कहा कि यह भी एक जबरदस्ती का बखेड़ा था। मैं एक कलाकार हूं. मेरा काम लोगों का मनोरंजन करना है। जिस महोत्सव की बात की जा रही है कि मैंने वहां के लोगों की कद्र नहीं की, तो यह बताइये जहां मैंने परफार्म किया वहां दो लाख लोग क्यों आये थे? मैंने उनके लिए डांस किया। खैर मैने सैफई के सारे पैसे चैरिटी में दे दिये हैं। लेकिन वह मेरा पैसा था अब उसे मैं फाड़ू, जलाऊं मेरी मर्जी। सैफई का बवाल भी जबरदस्ती का था।

    राजनीति में कोई रूचि नहीं

    राजनीति में कोई रूचि नहीं

    सलमान खान ने कहा कि मेरी राजनीति में कोई रूचि नहीं है और ना ही मैं कभी चुनाव लड़ूंगा। मै और मेरा पापा मोदी जी को निजी तौर पर पसंद जरूर करते हैं लेकिन हमारा इरादा राजनीति में आने का बिल्कुल भी नहीं है।

    'जय हो' का प्रमोशन

    'जय हो' का प्रमोशन

    सीधी बात में सलमान खान ने अपने भाई सुहैल खान के साथ जमकर जय हो का प्रमोशन किया। उन्होंने राहुल कंवर से भी थैंक्यू की जगह जय हो कहा। फिल्म 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म में सलमान संग पर्दे पर पहली बार नजर आयेंगी अभिनेत्री डेजी शाह। फिल्म में तब्बू और महेश ठाकुर भी है।

    English summary
    Salman Khan in an interview to a leading news channel Aaj Tak said Narendra Modi should not apologize since the judiciary has already exonerated him.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X