For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इरफान खान की पुरानी तस्वीर वायरल- दोस्तों के साथ खाना खाते आ रहे हैं नजर

    |

    कोरोना वायरस और लॉकडाउन की बीच एक बुरी खबर तब आई थी जब बॉलीवुड के शानदार अभिनेता इरफान खान का देहांत हो गया था और वो हमारे बीच नहीं हैं। लेकिन उनसे जुड़ी हुई कई यादें हैं जो कि अक्सर सामने आती रहती हैं और लोग उनको ऐसे ही याद करते रहते हैं। इस समय उनकी एक तस्वीर सामने आई है जोकि काफी ज्यादा पुरानी है।

    गौरतलब है कि अभिनेता की एक तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं। इरफान खान इस तस्वीर में अपने साथियों के साथ खाना खा रहे हैं और सामने ही बर्तन, कुकर और एक बॉटल भी नजर आ रही है।

    दोस्तों के साथ

    दोस्तों के साथ

    इरफान खान इस तस्वीर में अपने साथियों के साथ खाना खा रहे हैं और सामने ही बर्तन, कुकर और एक बॉटल भी नजर आ रही है। इरफान खान दोस्तों के साथ काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैँ।

    फैंस याद करते हैं

    फैंस याद करते हैं

    बता दें कि उनके फैंस उनको लेकर सोशल मीडिया पर हर तरह की मेमोरी साझा करते रहते हैं। इस साल देश में एक्टर्स के देहांत की बात करें तो इरफान खान और ऋषि कपूर के रूप में 2020 का सबसे बड़ा झटका इस देश को लगा है।

    इस तारीफ को देहांत

    इस तारीफ को देहांत

    जहां 29 अप्रैल को इरफान खान वहीं 30 अप्रैल को ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। दोनों ही एक्टर्स कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे।

    परिवार है सदमें में

    परिवार है सदमें में

    इरफान खान और ऋषि कपूर का परिवार इस सदमें से उबर नहीं पा रहा है और लगातार वो भी सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त करते रहते हैं।

    बेटे ने याद किया

    बेटे ने याद किया

    बता दें कि इरफान खान के बेटे बाबिल ने हाल ही में मदर्स डे के मौके पर अपने पापा को याद किया था। गौरतलब है कि इरफान खान काफी समय से कैंसर से लड़ रहे थे और उन्होने हिम्मत से इसका सामना किया था।

    अभिनेत्री जोआ मोरानी ने कोरोना को हराया- अब दान किया प्लाज्मा- अस्पताल से वायरल तस्वीर

    English summary
    Actor Irrfan khan old picture with his friends goes viral. Irrfan khan looking very happy with his friends.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X