For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अभिनेत्री जोआ मोरानी ने कोरोना को हराया- अब दान किया प्लाज्मा- अस्पताल से वायरल तस्वीर

    |

    जो कि इस समस्या से परेशान हैं। अब एक्ट्रेस जोआ मोरानी को लेकर एक खबर आ रही है जोकि उनके कोरोना वायरस से लड़ने के बाद की है। बता दें कि एक महीने में उन्होने कोरोना वायरस को हरा दिया है। अब उन्होने कुछ ऐसा काम करने की बात कही कि उनकी काफी ज्यादा तारीफ हो रहा है। उनका कहना है कि उन्हने कोरोना मरीजों की मदद के लिए अपना ब्लड प्लाज्मा डोनेट किया है।

    खबर है कि उनको अप्रैल के महीने में कोरोना पॉजिटिव संक्रमित पाया गया था और इसके बाद से ही उनका इलाज चल रहा था। अब जब वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं तो उन्होने इस बात का ऐलान किया था। इलाज होने के बाद वो क्वारंटीन में भी रहीं हैं और अब वो पूरी तरह से ठीक हैं।

    प्लाज्मा थेरेपी

    प्लाज्मा थेरेपी

    जोआ मोरानी ने ठीक होने के बाद एक पोस्ट किया है और लिखा है कि.. मैंने आज प्लाज्मा थेरेपी के ट्रायल के लिए नायर हॉस्पिटल में अपना प्लाज्मा डोनेट किया है।

    शानदार पोस्ट

    शानदार पोस्ट

    ये काफी शानदार था। हमारे अंदर ही आशा की एक किरण होती ही है, मुझे इस बात का एहसास है। ना सिर्फ मैं बल्कि वहां मौजूद टीम बहुत उत्साहित थी और सबकुछ बहुत ध्यान से काम कर रही थी।

    पोस्ट वायरस

    पोस्ट वायरस

    वहां इमरजेंसी के लिए जनरल फिजिशियन भी थे। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए वहां सारा काम किया जा रहा था। उनका पोस्ट काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

    हो रही है तारीफ

    हो रही है तारीफ

    जोआ मोरानी का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। गौरतलब है कि इस समय कई लोग अपना प्लाज्मा दान कर रहें हैं।

    लॉकडाउन का माहौल

    लॉकडाउन का माहौल

    देश में इस समय कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन का माहौल है ओर लोग इस समय घरों में समय गुजार रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग चल रही है।

    रजनीकांत ने राज्य सरकार को दी चेतावनी- शराब की दुकानें खोलीं तो सत्ता में आना भूल जाएं

    English summary
    Actress Zoa Morani donate her plasma after she defeat Corona virus. She post an picture goes viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X