For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्वतंत्र संगीत को पर्याप्त पहचान नहीं मिलती : आयुष्मान

    |

    अभिनेता और गायक आयुष्मान खुराना जल्द ही अपना नया गीत जारी करने वाले है। फिल्म 'विक्की डोनर' के पंजाबी गीत 'पानी दा रंग' से संगीत और अभिनय की दुनिया में तहलका मचाने वाले आयुष्मान कहते हैं कि आज भी स्वतंत्र संगीत को पहचान बनाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता है। आयुष्मान यश राज संगीत के बैनर तले अगला गीत 'ओ हीरीए' जारी करने वाले हैं।

    उन्होंने आईएएनएस को बताया, "मेरा मानना है कि एक स्वतंत्र गीत या संगीत के लिए हमारे देश में पहचान बनाना बेहद मुश्किल काम है। संगीत चैनल और रेडियो स्टेशंस का कोई सहयोग आपको नहीं मिलता, किसी तरह का फिल्मी सहयोग नहीं मिलता।"

    अपने पहले गीत 'पानी दा रंग' की सफलता के बाद 28 वर्षीय आयुष्मान ने अपनी दूसरी फिल्म 'नौटंकी साला' में दो और गीत 'तू ही तू' और 'साड्डि गली' गाए।

    वीडियो जॉकी से अभिनेता बने आयुष्मान स्वीकार करते हैं कि एक फिल्म अभिनेता के रूप में उनकी लोकप्रिता के कारण ही उनके गाए गीतों को पहचान मिली।

    यह पूछे जाने पर कि क्या वह जल्द ही अपना खुद का संगीत एल्बम जारी करने वाले हैं, उन्होंने कहा, "मैं सोचता हूं यह काम थोड़ा कठिन और यह विचार अव्यवहारिक है, क्योंकि मैं दूसरी परियोजनाओं में व्यस्त हूं। मेरे पास अभी 10 दिनों का खाली समय था, तो मैं 'ओ हीरीए' की रिकॉर्डिग कर पाया।"

    वीडियो जॉकी, गायक और अभिनेता आयुष्मान खुराना कहते हैं कि बहुमुखी प्रतिभा वाला इंसान होने का उनका कोई इरादा नहीं था।

    इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

    English summary
    Actor-singer Ayushmann Khurrana, who took the music world by storm with his soft Punjabi romantic song "Paani da rang" in his acting debut "Vicky Donor", is now set to launch a single. But he rues how independent music still has to struggle to get support.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X