For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    IMPPA ने किया तोड़फोड़ मामले में कंगना का सपोर्ट, नशा माफिया वाले बयान पर लगाई क्लास!

    |

    कंगना रनौत का ऑफिस बीते दिन बीएमसी गिराने पहुंच चुकी थी और काफी हद तक इसको तोड़ भी दिया गया था लेकिन बाद हाईकोर्ट के द्वारा इस पर रोक लगा दी गई थी। लेकिन अब कंगना रनौत के सपोर्ट में इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA) खड़ी हुई है जिसने अभिनेत्री के ऑफिस में हुई इस तोड़फोड़ को पूरी तरह से गलत ठहराया है। इस बारे में आगे बातचीत करते हुए इम्पा अध्यक्ष ने कहा है कि..

    बीएमसी के द्वारा कार्यवाही कंगना रनौत के खिलाफ की गई है वो तरह से गलत है और इतना बड़ा कदम उठाने से पहले उनको कंगना को बताया चाहिए था और उनको नोटिस भी देना चाहिए थे। इसके अलावा टीपी अग्रवाल ने ये भी कहा था कि इस तरह की कार्यवाही किसी के लिए बिल्कुल अच्छी नहीं होगी। इससे ना ही कंगना रनौत का भला होगा और ना ही महाराष्ट्र सरकार का। गौरतलब है कि IMPPA ने कंगना रनौत के साथ ये सब होने पर विरोध जाहिर तो किया लेकिन वो हर तरह से उनके साथ खड़ी नजर नहीं आई है।

    एसोसिएशन ने कहा है

    एसोसिएशन ने कहा है

    एसोसिएशन ने कहा है कि कंगना रनौत ने जो बातें इंडस्ट्री को लेकर कहीं हैं वो उनको नहीं कहनी चाहिए थीं। कंगना ने इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकारों को नशे का आदी बताया और इतना बड़ा इल्जाम लगा डाला।

    उद्धव ठाकरे के खिलाफ

    उद्धव ठाकरे के खिलाफ

    गौरतलब है कि कंगना रनौत ने हाल ही में उद्धव ठाकरे के खिलाफ एक वीडियो बनाया था जो कि तेजी से वायरल हो रहा है और उन्होने गुस्से में उनको जवाब दिया है।

    अक्षय कुमार ने जन्मदिन पर कपिल शर्मा का बनाया मजाक- जानिए क्यों लिखा 'सुबह मिलते हैं'

    English summary
    IMPPA speaks on Kangana ranaut's support and says that BMC did a bad job. That should send a legal notice first.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X