For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कभी दिलीप साहब, कभी बालाचंदर, क्या बॉलीवुड में PATIENCE की कमी है!

    |

    ऐसा लगता है कि आजकल बॉलीवुड में सब्र यानि पेशन्स की कमी है। वैसे तो इन सेलेब्स को बड़ी शिद्दत से काम करने की आदत है। अपनी फिल्मों पर ये घंटों रिसर्च करते हैं। लेकिन लोगों के बारे में रिसर्च करने का इनके पास टाइम नहीं है, हां पर रिट्वीट करने का ज़रूर है।

    एक बार ऐसी ही गलती करके अनुराग कश्यप ने दिलीप साहब को मृत घोषित कर दिया था। अपनी इस हरकत से वो इतने शर्मिंदा हुए थे कि उन्होंने सोशल नेटवर्किंग ही छोड़ दी थी। वहीं अब बॉलीवुड फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने कल साउथ के मशहूर निर्देशक के बालाचंदर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिलने के बाद ट्विटर पर एक बहुत बड़ी गलती कर दी।
    कौन है बॉ़लीवुड का सबसे बड़ा फैन...No शाहरूख, सलमान!

    वर्मा ने ट्वीट किया, के बालाचंदर के निधन की खबर से दुखी हूं। वो भारतीय सिनेमा में अकेले सच्चे निर्देशक थे। गौरतलब है कि के बालाचंदर सदमा जैसी फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं। अपनी गलती का अहसास होते ही वर्मा ने तुरंत अपना ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी और ये खबर बनकर सुर्खियों में छा गई। इसके बाद वर्मा ने ट्वीट पर माफी मांगी।

    Trailer:अनुराग कश्यप की UGLY में रोनित, राहुल, सुरवीन,तेजस्विनी का उम्दा एक्ट

    उन्होंने लिखा, अफवाहों की पुष्टि किए बिना बालाचंदर जी के बारे में ट्वीट करने के लिए माफी चाहता हूं। उनकी सेहत में जल्द सुधार की कामना करता हूं। लेकिन सवाल ये है कि अगर अफवाहों को पुष्ट करने का समय इन सेलेब्स के पास नहीं रहता है तो रिट्वीट करने का समय कहां से आता है।

    English summary
    Bollywood Directors are impatient enough when it comes to tweeting. They Don't bother before tweeting a living legend to Rest In Peace.जब रामगोपाल वर्मा ने सड़कों पर लटका दिए शव, बॉलीवुड के कंट्रोवर्सी किंग से
 
 Read more at: http://hindi.filmibeat.com/features/ram-gopal-verma-stirs-controversy-yet-again-meet-the-contro-044409.html
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X