For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जब रामगोपाल वर्मा ने सड़कों पर लटका दिए शव, बॉलीवुड के कंट्रोवर्सी किंग से

    |

    रामगोपाल वर्मा ने एक बार फिर अपनी फिल्म श्रीदेवी से तमाशा खड़ा कर दिया है। हालांकि अगर बॉलीवुड इतिहास देखा जाए तो साफ समझ आता है कि ये रामगोपाल वर्मा चाहते थे कि ऐसी कोई कंट्रोवर्सी खड़ी और उनकी फिल्म देखने कुछ दर्शक तो आ जाएं।

    इस बात से भी गुरेज नहीं किया जा सकता कि रामगोपाल वर्मा सही मायने में बॉलीवु़ड के पब्लिसिटी स्टंट मैन हैं। हाल ही में उनके गणेश चतुर्थी पर किये गए ट्वीट्स ने भी बवाल मचाया था।

    <blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>I have an innocent question...can someone please tell me how a Lord who couldn't save his own head will save others heads?</p>— Ram Gopal Varma (@RGVzoomin) <a href="https://twitter.com/RGVzoomin/status/505235710555594752">August 29, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>
    जानिए और कब कब आरजीवी ने किया तमाशा -

    बप्पा पर बना दी थी जोक सीरीज़

    बप्पा पर बना दी थी जोक सीरीज़

    राम गोपाल वर्मा ने गणेश चतु्र्थी पर बप्पा को ही हॉट टॉपिक बना लिया। इसके बाद उन्होंने ट्वीट्स की झड़ी लगा डाली। उन्होंने लोगों से पूछा था कि जो भगवान अपना सर नहीं बचा सके वो अपने भक्तों को कैसे बचा पाएगा। इसके बाद उन्होंने भक्तों से ये भी पूछा कि बप्पा इतना बचपन से ही खाते थे?

    अज्ञात के लिए लगाए लाश के पुतले

    अज्ञात के लिए लगाए लाश के पुतले

    अपनी फिल्म रक्तचरित्र के लिए रामू ने महाभारत को उलट पलट कर रख दिया था। अज्ञात के प्रमोशन के लिए उन्होंने मुंबई के हाई वे पर फिल्म के पोस्टर के साथ लाशों के पुतले लगाए डाले थे।
    पब्लिसिटी के लिए कुछ भी

    बदल डाला राष्ट्र गान

    बदल डाला राष्ट्र गान

    अपनी फिल्म रण के एक गाने में रामू ने जन - गण - मन के बोल बदल डाले थे। ऐसा उन्होंने राष्ट्र गान को फिल्म की थीम से मैच करने के लिए किया था। इस हरकत के लिए उनकी काफी आलोचना हुई थी।

    बिग बी को कह दिया बुड्ढा

    बिग बी को कह दिया बुड्ढा

    बिग बी की फिल्म बुड्ढा होगा तेरा बाप देखने के बाद रामू ने उन्हें ढंग की फिल्में करने की सलाह दे डाली थी। इतना ही नहीं उन्हें बच्चन साहब को हिदायत देने के लिए शब्दों की कमी पड़ गई। और उन्होंने बुड्ढा कहते हुए काफी अभद्र टिप्पणियां कर डाली।

    26/11 हमलों की साइट पर मुआयना

    26/11 हमलों की साइट पर मुआयना

    मुंबई हमलों के बाद राम गोपाल वर्मा ताज होटल की साइट पर वॉक करने गए थे। असल में रामू अटैक साइट पर अपने लिए कहानी खोजने गए थे। मामले पर रितेश देशमुख ने सफाई देते हुए बात खत्म की थी। लेकिन रामू की फिल्म अटैक्स ऑफ 26/11 ने उन्हें झूठा साबित कर डाला।

    आरजीवी की आग

    आरजीवी की आग

    शोले भारतीय सिनेमा की मास्टरपीस है। पर रामगोपाल वर्मा ने इस पर रीमेक बनाने की हिम्मत कर डाली। लोगों के आपत्ति करने पर उन्होंने फिल्म का नाम बदलकर रामगोपाल वर्मा की आग रख डाला। फिल्म कब आई और कब गई किसी को नहीं पता।

    राज ठाकरे को पर्दे पर उतार दिया

    राज ठाकरे को पर्दे पर उतार दिया

    सरकार राज की कहानी महाराष्ट्र का ठाकरे परिवार, यह बात सब जानते हैं। रामू ने जानबूझकर किसी से आज्ञा नहीं ली जिसके बाद राज ठाकरे आग बबूला हुए। रामू को इसी का इंतज़ार था, फिल्म को खूब पब्लिसिटी मिली।

    English summary
    ramgopal always loves to be in controversy. Till date he turns out to be the biggest attention seeker for publicity. meet the controversy king of bollywood.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X