For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन ने दिया 'द व्हाइट टाइगर' का शानदार रिव्यू- प्रियंका चोपड़ा ने कहा- 'थैंक यू दोस्त'

    |

    हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' सुर्खियों में हैं। आदर्श गौरव, राजकुमार राव और प्रियंका चोपड़ा स्टारर इस फिल्म को दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉस मिला है। वहीं, अब ऋतिक रोशन ने फिल्म पर अपनी राय शेयर की है। अभिनेता ने प्रियंका चोपड़ा, राजकुमार और आदर्श की दिल खोलकर तारीफ की है।

    ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर लिखा- "मेरा शुक्रवार द व्हाइट टाइगर देखने के साथ बढ़िया बीता। मेरे दोस्तों प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव ने शानदार परफॉरमेंस दी है.. तुम दोनों कमाल हो। आदर्श गौरव तुम एक डिस्कवरी हो। क्या शानदार शुरुआत है। रहीम बहरानी और उनकी टीम को बेहतरीन फिल्म बनाने के लिए शुभकामनाएं।"

    ऋतिक ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने जवाब दिया- "थैंक यू दोस्त.. बहुत खुशी हुई कि तुम्हें फिल्म पसंद आई.."

    ऋतिक रोशन से पहले हॉलीवुड सिंगर कार्डी बी ने भी फिल्म का रिव्यू किया था। कार्डी को फिल्म इतनी पसंद आई थी कि वह अपने विचार रखते हुए रो पड़ी थीं।

    दुनियाभर में नंबर वन

    दुनियाभर में नंबर वन

    बता दें, ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार, यह नेटफ्लिक्स पर दुनियाभर में नंबर वन फिल्म बन चुकी है। इतना ही नहीं, बल्कि फिल्म को गोल्ड लिस्ट में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का खिताब मिला है।

    टॉप पर है फिल्म

    टॉप पर है फिल्म

    अपने कंटेंट की वजह से फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। रमीन बहरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 26 जनवरी के दिन नेटफ्लिक्स पर देखे जाने वाली फिल्मों में टॉप पर रही।

    मिले कई अवार्ड

    मिले कई अवार्ड

    इतना ही नहीं, बल्कि हाल ही में गोल्ड लिस्ट ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म और कलाकारों की एक लिस्ट जारी की है। जिसमें अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का सम्मान मिला है। राजकुमार को सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता की श्रेणी में सम्मान मिला है। वहीं, फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले अभिनेता आदर्श गौरव को गोल्ड लिस्ट में सर्वश्रेष्ठ मुख्य अभिनेता की श्रेणी में सम्मान मिला है।

    किताब पर है आधारित

    किताब पर है आधारित

    यह फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' नाम से 2008 में आये अरविंद अडिगा के नॉवल पर आधारित है। ये फिल्म मार्डन इंडिया में पल रहे जातिवाद, सामंतवाद, भ्रष्टाचार, राजनीतिक उठापटक और गरीबी पर व्यंग्य कसती है।

    'बच्चन पांडे' के विलेन की घोषणा, ये दमदार एक्टर लेंगे अक्षय कुमार से टक्कर- स्टारकास्ट फाइनल

    English summary
    Hrithik Roshan reviews latest release The White Tiger, praises Priyanka Chopra, Rajkummar Rao and Adarsh Gourav's performances.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X