For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'ऋतिक- सैफ ने स्क्रीन पर मैजिक क्रिएट किया है', विक्रम वेधा के डायरेक्टर्स ने बताया क्यों रीमेक है खास!

    |

    फिल्म विक्रम वेधा इन दिनों सुर्खियों में है। पुष्कर और गायत्री निर्देशित ये फिल्म, 2017 में आई इसी नाम से बनी तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है। ओरिजनल में जहां आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य किरदार निभाया था। हिंदी फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान आमने सामने दिखेंगे। फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

    हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर्स ने मीडिया से खास बातचीत की है, जहां उन्होंने रीमेक बनाने के निर्णय पर जवाब दिया और बताया कि क्यों ये ओरिजनल फिल्म से अलग होने वाली है।

    [ऋतिक रोशन विक्रम वेधा INTERVIEW]

    ओटीटी के जमाने में जहां दर्शकों के पास हर तरह का कंटेंट मोबाइल पर आसानी से उपलब्ध है, ऐसे में रीमेक बनाना कितना आसान मुश्किल रहा, इस पर बात करते हुए पुष्कर ने कहा, "शेख्सपियर के किसी भी नाटक को उदाहरण के तौर पर ले लीजिए। शायद हजारों बार उसे पूरी दुनिया के अलग अलग शहरों और देशों में परफॉर्म किया गया है। वही स्क्रिप्ट है, वही टेस्ट है, लेकिन जब नए एक्टर्स आते हैं तो आप पूरे सेटअप को भी अलग नजरों से देखते हैं।"

    hrithik-and-saif-has-created-magic-on-screen-says-vikram-vedha-directors-pushkar-gayatri

    जवाब को आगे बढ़ाते हुए गायत्री ने कहा, "हमारे लिए ऋतिक और सैफ को इस कहानी में लाना एक उत्साह बढ़ाने वाली बात थी। ये वही कहानी है, लेकिन ऋतिक- सैफ ने स्क्रीन पर जो जादू दिखाया है, वो फिल्म को बिल्कुल अलग बनाता है। हमारे पास इससे पहले भी कई रीमेक ऑफर्स आते रहे हैं, लेकिन हमने सभी को इंकार किया था चाहे वो कितने भी बड़े बजट और स्टार्स के साथ हो। लेकिन जब विक्रम वेधा रीमेक पर हमने काम शुरु किया, हमने सिर्फ एक ही आइडिया पर काम किया कि उसी कहानी में किस तरह हम नए कलाकारों के साथ मैजिक क्रिएट कर सकते हैं।"

    उन्होंने आगे कहा, "फिल्म शुरु करने से पहले काफी लंबे समय तक ऋतिक और सैफ के साथ भी हमने स्क्रिप्ट डिस्कस की थी। उस दौरान की बातचीत से भी हमें काफी कुछ समझने को मिला है कि ये वेधा कैसा है.. सिनेमा किरदारों के बारे में होता है, कि किस तरह एक किरदार कुछ दिक्कतों का सामना कर रहा है। तो जो सिचुएशन होती है वो स्क्रिप्ट में लिखी होती है, लेकिन वो किरदार किस तरह उसका सामना करेगा, उसकी जो छोटी छोटी बारीकियां होती हैं, वो एक एक्टर लेकर आता है। ये सिनेमा का मैजिक है।"

    English summary
    Hrithik Roshan and Saif Ali Khan has created magic on screen, says Vikram Vedha directors Pushkar- Gayatri and reveals why the remake is different from the original one.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X