For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हिना खान ने शेयर की सेहरी और इफ्तार की तस्वीरें- रमजान में भी कर रही हैं वर्कआउट- PHOTOS

    By Staff
    |

    फिल्म और टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने रमजान का पहला रोजा रखा और उसकी तस्वीरें शेयर की हैं। इसी के साथ हिना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सेहरी और इफ्तार की तस्वीरें भी डाली हैं। जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं, बल्कि हिना के सुबह सुबह वर्कआउट करते हुए वीडियो भी शेयर किया है। हिना ने लिखा कि रमजान में वर्कआउट करना बहुत मुश्किल होता है, लेकिन ये चैलेंज मुझे पार करना है।

    शुक्रवार को हिना ने पहला रोजा रखा था। जिसकी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने अपने फैंस से कोरोना से संक्रमित लोगों के लिए दुआ करने की अपील की। हिना रमजान के दौरान हर दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जिस पर फैंस काफी कमेंट भी कर रहे हैं।

    टेलीविजन, रिएलिटी शोज और फिल्मों में काम कर चुकीं हिना खान की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी, कसौटी जिंदगी की.. और कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत के साथ हिना खान ने इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान लिखी है। वहीं, इस साल उन्होंने विक्रम भट्ट की फिल्म 'हैक्ड' से बॉलीवुड में भी कदम रखा।

    वर्कआउट

    वर्कआउट

    हिना खान सोशल मीडिया पर अक्सर अपने वर्कआउट वीडियोड शेयर करती हैं। लॉकडाउन के दौरान भी हिना लगातार वर्कआउट कर रही हैं और अपनी सेहत का ख्याल रख रही हैं।

    रोजा

    रोजा

    रमजान के पाक महीने की शुरुआत हो गई है। एक्ट्रेस हिना खान ने भी रोजा रखा है। हिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

    सेहरी

    सेहरी

    हिना तीसरे दिन सेहरी के लिए सुबह उठीं और इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की हैं। बता दें, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

    इफ्तार की तैयारी

    इफ्तार की तैयारी

    वहीं, शाम को इफ्तार की तैयारी करते हुए भी हिना ने तस्वीर शेयर की है। साथ ही हिना ने बताया कि वो अपने कुकिंग सेशन की वीडियोज जल्द ही फैंस के साथ शेयर करने वाली हैं।

    कोरोना संक्रमितों के लिए दुआ

    कोरोना संक्रमितों के लिए दुआ

    पिछले साल रमजान महीने में हिना खान अपनी फिल्म की शूटिंग के चलते बाहर थीं। लेकिन बिजी शेड्यूल के बावजूद उन्होंने रोजा रखा था।

    हिना ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा-"रमजान करीम. चलिए दुआ करते हैं. संक्रमितों के लिए दुआ करते हैं. सुरक्षा और उपचार के लिए दुआ करते हैं..

    रमजान मुबारक

    रमजान मुबारक

    हिना खान समेत टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के अन्य सितारे भी फैंस को रमजान की मुबारकबाद दे रहे हैं।

    सिनेमाघर नहीं, ओटीटी पर रिलीज होगी रणवीर सिंह की बिग बजट फिल्म '83 ? यहां जानें सच्चाई

    English summary
    Bollywood and tv actress Hina Khan is doing her routine workout during Ramadan and shared her pictures. Hina Khan is keeping Roza.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X