»   » 'गुलाब गैंग' से माधुरी-जूही बनीं समाज-सुधारक

'गुलाब गैंग' से माधुरी-जूही बनीं समाज-सुधारक

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
कहते हैं ना लोग सच्चे कलाकार वो ही होते हैं जो अपनी कला को अपने से और अपने देश से जोड़ कर देखते हैं और उनके द्वारा निभाये गये किरदार ना केवल समाज को बल्कि उनको भी बदल देता है।

कुछ ऐसा ही चेंज दिखा 'गुलाब गैंग' की माधुरी और जूही में। जिन्होंने सच में माना कि महिलाओं को मजबूत होने के लिए शिक्षित होना बहुत जरूरी है। इसलिए दोनों ही तारिकाओं ने समाज की अनपढ़ और गरीब महिलाओँ के लिए कुछ करने की सोची है।

माधुरी की हिट फिल्म 'दिल तो पागल है' में करिश्मा वाला रोल जूही को ऑफर हुआ था

मालूम हो कि 7 मार्च को रिलीज होने वाली फिल्म 'गुलाब गैंग' में लीड रोल माधुरी दीक्षित और जूही चावला ने निभाया है। दोनों अभिनेत्रियों को विश्वास है कि फिल्म में उनकी भूमिका दर्शकों को जरूर प्रभावित करेगी। फिल्म के बारे में बात करते हुए माधुरी ने कहा कि एक कलाकार होने के नाते मेरा काम अपनी कला और अपनी फिल्मों के माध्यम से लोगों को प्रभावित करना है।

बहुत कुछ कहती है सौमिक सेन की 'गुलाब गैंग'

फिल्म के जरिये मुझे आपके सामने ऐसी घटनाओं को रखने का अवसर मिला है, जो हम सब के लिए प्रेरणादायक हैं। मैं देश की सभी बहादुर महिलाओं को सलाम करती हूं।

तो वहीं जूही चावला ने कहा कि सौमिक सेन ने जब उन्हें यह भूमिका ऑफर की तो उन्हें हैरानी हुई थी कि वह पर्दे पर निगेटिव रोल कैसे कर पायेगी लेकिन फिल्म के निर्देशन में उन्हें कोई परेशानी नहीं हुई। जूही ने कहा कि उन्होंने एक दमदार किरदार को पर्दे पर निभाने की कोशिश की है जिससे देश और समाज की महिला अपने आप को जुड़ा हुआ महसूस करेगी। निश्चित रूप से 'गुलाब गैंग' एक फिल्म नहीं बल्कि समाज का एक आईना है।

Did You Know: माधुरी दीक्षित की हिट फिल्म 'दिल तो पागल है' में करिश्मा कपूर वाला रोल जूही को ऑफर हुआ था लेकिन माधुरी फिल्म की मेन अभिनेत्री थीं इसलिए जूही ने फिल्म छोड़ दी थी। जिसके बाद जूही को यशराज की किसी भी फिल्म में काम करने का मौका नहीं मिला।

English summary
Gulaab Gang is the Mirror of Our Ugly Society. Gulaab Gang is directed by Soumik Sen. Starring Madhuri Dixit, Juhi Chawla, Mahie Gill, Shilpa Shukla & Tannishtha Chatterjee in lead roles.
Please Wait while comments are loading...