For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पाकिस्तानी क्रिकेटर ने जाहिर की इच्छा- "मेरी बॉयोपिक के लिए सलमान खान बिल्कुल फिट रहेंगे"

    |

    पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस से बातचीत की। जहां फैंस ने शोएब से उनकी बॉयोपिक को लेकर भी सवाल किया। 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' नाम से मशहूर शोएब अख्तर ने फैंस के साथ ऑनलाइन चैट करते हुए खुलासा किया कि वो अपनी बॉयोपिक में सलमान खान को देखना चाहते हैं।

    एक फैन ने जब शोएब ने बॉयोपिक फिल्म को लेकर सवाल पूछा, तो उन्होंने बिना एक पल गंवाए सलमान खान का नाम लिया और कहा कि 'अगर कभी मेरी बायोपिक बने तो मैं चाहता हूं कि उसमें लीड रोल सलमान खान करें।'। बता दें, शोएब और सलमान रियल लाइफ में भी अच्छे दोस्त रहे हैं।

    शोएब से बताया, जब गैंगेस्टर फिल्म आ रही थी तो सलमान खान ने उनसे कहा था कि वह शाइनी अहूजा के कैरेक्टर के लिए बिल्कुल फिट हैं, क्योंकि उनका डीलडौल कुछ उसी तरह का था। शोएब बॉलीवुड स्टार शाहरुख के भी अच्छे दोस्त हैं।

    बहरहाल, इन दिनों लॉकडाउन की वजह से पूरी फिल्म इंडस्ट्री स्थिर हो चुकी है। वहीं सलमान खान की बात करें तो उनकी फिल्म राधे ईद से आगे घिसक चुकी है। फिलहाल सलमान अपने पनवेल फॉर्महाउस में रह रहे हैं।

    यहां जानें किन किन प्रोजेक्टस से जुड़े हुए हैं सलमान खान-

    राधे

    राधे

    प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही यह फिल्म ईद 2020 पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिलहाल लॉकडाउन की वजह से आगे बढ़ा दी गई है। फिल्म में सलमान खान, दिशा पटानी, जैकी श्राफ, रणदीप हुडा जैसे सितारे नजर आएंगे।

    कभी ईद कभी दिवाली

    कभी ईद कभी दिवाली

    वहीं, साजिद नाडियावाला के बैनर तले इस फिल्म को ईद 2021 के लिए लॉक किया गया है। फिल्म में सलमान खान के साथ दिखेंगी पूजा हेगड़े और निर्देशक हैं फरहाद सामजी।

    किक 2

    किक 2

    साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनी फिल्म 'किक' के सीक्वल की चर्चा लंबे समय से है। फिलहाल इस फिल्म के फ्लोर पर आने की कोई प्लानिंग नहीं है। लेकिन इस सीक्वल की घोषणा दो साल पहले ही हो चुकी है।

    टाइगर 3

    टाइगर 3

    फिल्म 'भारत' की रिलीज के दौरान ही निर्देशक अली अब्बास जफर ने कंफर्म किया था कि एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है के बाद.. इस फ्रैचाइजी की तीसरी फिल्म जरूर आएगी और इस पर काम भी शुरु हो चुका है।वहीं, सलमान खान ने कंफर्म किया था कि टाइगर के सीक्वल में कैटरीना कैफ ही होंगी।

    सूरज बड़जात्या की फिल्म

    सूरज बड़जात्या की फिल्म

    सलमान खान और सूरज बड़जात्या की जोड़ी ने बॉलीवुड को एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ये जोड़ी एक बार फिर साथ आने वाली है। यह फिल्म इमोशनल म्यूजिकल फैमिली ड्रामा होगी।

    यूट्यूब चैनल 'बीइंग सलमान खान'

    यूट्यूब चैनल 'बीइंग सलमान खान'

    सलमान खान ने अपना खुद का यूट्यूब चैनल 'बीइंग सलमान खान' शुरु किया है।यह चैनल एक ऐसा मंच है जहां वह अपने फैंस के लिए अपने निजी जीवन के हर पल को शेयर करेंगे।

    "रामायण" पर फिल्म बनाएं बाहुबली निर्देशक राजामौली, राम बनेंगे सलमान खान- TREND

    English summary
    During a recent interaction on Helo app, the former Pakistani cricketer was asked to choose the lead-actor of his biopic. He chose Salman Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X