»   » 'टू स्टेट्स' का पहला लुक.. काफी कुछ कहता है..

'टू स्टेट्स' का पहला लुक.. काफी कुछ कहता है..

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
मशहूर उपन्यासकार चेतन भगत की चौथे उपन्यास 'टू स्टेट्स' पर आधारित फिल्म का पहला लुक जारी कर दिया गया है। इस फिल्म का नाम भी 'टू स्टेट्स' ही रखा गया है। फिल्म का पहला लुक काफी इंप्रेसिव और काफी कुछ कहता है। फिल्म के पोस्टर पर भारत का नक्शा बना हुआ है जिस पर पीठ के बल अर्जुन कपूर औऱ आलिया भट्ट लेटे हुए हैं। दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

फिल्म के पहले लुक को देखकर ही लगता है कि फिल्म देश के दो अलग-अलग हिस्सों में रहने वाले लोगों की प्रेमकहानी है जिन्हें मिलने के लिए काफी मुश्किलों का सामना कर पड़ता है। कहना गलत ना होगा कि फिल्म का पोस्टर ही काफी कुछ कहता है।

हां है अर्जुन मेरे लिए स्पेशल: आलिया भट्ट

फिल्म के निर्देशक अभिषेक वर्मन हैं तो फिल्म के निर्माता साजिद नाडियावाला और करण जौहर हैं। फिल्म 18 अप्रैल को रिलीज होने वाली हैं। फिल्म की रिलीज से पहले ही आलिया और अर्जुन कपूर की नजदीकियों की वजह से फिल्म के प्रति लोगों की दिलचस्पी पैदा कर दी है। लोगों को इस लवस्टोरी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

आपको बता दें कि फिल्म '2 स्टेट्स दो ऐसे लोगों की प्रेम कहानी है जो कि अलग-अलग परिवेश में पले-बढ़े हैं। एक साउथ की लड़की है तो एक पंजाबी छोरा। कहते हैं यह कहानी चेतन भगर की रीयल लवस्टोरी है।

English summary
Now the poster of her upcoming film 2 States is out. The movie in which Alia romances her rumoured off-screen pair, Arjun Kapoor is based on a bestselling novel of the same name, written by Chetan Bhagat.'
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi