»   »  'रियासत' एक फिल्म नहीं बल्कि एक श्रद्दांजलि है

'रियासत' एक फिल्म नहीं बल्कि एक श्रद्दांजलि है

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
आज बॉलीवुड के पहले सुपर स्टार राजेश खन्ना की दूसरी बरसी है और आज ही उन्हें श्रद्दांजलि देने के लिए पर्दे पर उनकी आखिरी फिल्म 'रियासत' रिलीज हुई है। वैसे इसे केवल एक फिल्म कहना गलत होगा क्योंकि यह स्मृति है उस सितारे की जिसने लगातार चार सालों तक फिल्मी पर्दे पर राज किया। लेकिन अफसोस इस फिल्म के पूरा होने से पहले ही राजेश खन्ना के जिंदगी का सफर खत्म हो गया था।

आज बॉलीवुड के पहले सुपर स्टार राजेश खन्ना की दूसरी बरसी है

इस फिल्म को पूरा करना ही अपने आप में एक चुनौती थी जिसे करके निर्देशक अशोक त्यागी एक सरहानीय काम किया है। कुछ समीक्षकों ने इस फिल्म को कोई रेटिंग नहीं दी है क्योंकि यह  फिल्म 'रियासत' किसी की याद है जो अब हमेशा फिल्मी कैनवस पर जिंदा रहेंगी।

राजेश की बरसी पर डिंपल-अंजू साथ-साथ

इस फिल्म की डबिंग भी राजेश खन्ना पूरा नहीं कर पाये थे इसलिए सिंक ऑडियो की मदद से उनके संवादों के फिल्म में डाला गया है। इसलिए अगर आप राजेश खन्ना के प्रशंसक हैं और उन्हें आखिरी बार हीरो के रूप में पर्दे पर देखना चाहते हैं तो जरूर देखिये 'रियासत'।

कुछ समीक्षकों ने इस फिल्म को कोई रेटिंग नहीं दी है क्योंकि यह फिल्म 'रियासत' किसी की याद है

'रियासत' में गौरी कुलकर्णी, आर्यन वैद, आर्येमन रामसे और रजा मुराद भी हैं। गौरतलब है कि हिंदी फिल्मों के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना का वर्ष 2012 में लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। वह अपनी सफल फिल्मों जैसे 'आराधना', 'कटी पतंग', 'आनंद', 'अमर प्रेम', 'दो रास्ते', 'आन मिलो सजना' व अन्य के लिए जाने जाते हैं।

English summary
Finally Rajesh Khanna's last film 'Riyasat' is hit on screen today. its a tribute not Film said Director AshoK Tyagi.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi