For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख-अक्षय ने राजेश खन्ना को काम नहीं दिया?

    |

    गुरूवार को बॉलीवुड के पहले सुपर स्टार राजेश खन्ना की पहली बरसी थीं। इस महान अदाकार को लोग और ब़ॉलीवुड अपने-अपने हिसाब से याद कर रहे थे लेकिन टीवी चैनलों पर राजेश खन्ना को लेकर कुछ और ही दिखाया जा रहा था। जाने-माने न्यूज चैनल एबीपी पर रात साढे आठ बज व्यक्ति विशेष कार्यक्रम के तहत राजेश खन्ना पर एक खास कार्यक्रम प्रसारित किया गया।

    इस खास कार्यक्रम का नाम था राजेश खन्ना को किसने मारा? जिसमें कि यह दिखाया गया कि बॉलीवुड का पहला सुपरस्टार अपने मरने के दस साल पहले ही काफी अकेला और परेशान हो गया था। साल 2000 से 2008 के बीच राजेश खन्ना की माली हालत काफी खराब हो गयी थी। जिस करोड़ों के आशीर्वाद बंग्ले को लेकर आज उनके घर वालों और उनकी तथाकथित प्रेमिका के बीच में झगड़ा हो रहा है वह इंनकम टैक्स ना भर पाने की वजह से राजेश खन्ना की हाथों से छूट गया था।

    Exclusive: राजेश खन्ना ने दी अफेयर की 'विरासत'

    राजेश खन्ना के मुश्किल वक्त में बॉलीवुड ने भी उनके साथ काफी बुरा व्यवहार किया। राजेश खन्ना के अंतिम दिनों के सच्चे साथी और उनके साथ अंतिम फिल्म रियासत को शूट करने वाले निर्माता-निर्देशक अशोक त्यागी ने कार्यक्रम में कहा कि मैंने राजेश खन्ना के स्टारडम को काफी करीब से देखा है। आज से करीब दस साल पहले जब उन्हें काम की जरूरत थी तो बॉलीवुड ने उन्हें काम ही नहीं दिया।

    मैं पूछता हूं कि सुपर स्टार शाहरूख खान से कि उन्होंने क्यों नहीं राजेश खन्ना के साथ काम करने की इच्छा जतायी?

    और तो और मैं पूछता हूं अक्षय कुमार से जो कि राजेश खन्ना के रीयल दामाद थे, ने ऱाजेश खन्ना के साथ फिल्म क्यों नहीं बनायी? जबकि वह तो एक्टर के साथ प्रोड्यूसर भी हैं। वो अपनी फिल्मों में अमिताभ बच्चन को बाप का रोल देते हैं लेकिन क्यों नहीं उन्होंने राजेश खन्ना को बाप का रोल दिया?

    आईये आपको बताते हैं राजेश खन्ना के बारे चंद और बातें...

    किंग ऑफ रोमांस राजेश खन्ना

    किंग ऑफ रोमांस राजेश खन्ना

    रोमांटिंक फिल्में करते-करते राजेश खन्ना ने रियल लाईफ में भी रोमांस की छड़ी लगा दी। सालों तक प्यार के कसीदे उन्होंने अंजू महेन्द्रू के साथ पढ़े तो टीना मुनीम के साथ भी इश्क की पींगे बढ़ायीं लेकिन शादी उन्होंने अपने से आधी उम्र की लड़की डिंपल कपाड़िया से की।

    रोमांस के बादशाह को प्यार की कमी

    रोमांस के बादशाह को प्यार की कमी

    फिल्मी कैनवस पर प्यार की नयी परिभाषा गढ़ने वाले राजेश खन्ना की रीयल लाईफ में प्यार की कमी ही देखी गयी जिसे वो जीवन के अंतिम दिनों तक खोजते ही रहे। पत्नी डिंपल से अलग होने के बाद उनकी जिंदगी में अनीता आडवाणी आयीं जिन्होंने दावा किया है कि वो और राजेश खन्ना पिछले 33 सालों से लिव इन रिलेशन में थे।

    राजेश खन्ना की अंतिम फिल्म 'रियासत'

    राजेश खन्ना की अंतिम फिल्म 'रियासत'

    राजेश खन्ना अंतिम फिल्म 'रियासत' थी। फिल्म के निर्माता-निर्देशक अशोक त्यागी है जिनका कहना है कि काका की यह फिल्म उनकी ओर से राजेश खन्ना को श्रद्दाजंलि है।

    शाहरूख-अक्षय ने राजेश खन्ना को काम नहीं दिया?

    शाहरूख-अक्षय ने राजेश खन्ना को काम नहीं दिया?

    अशोक त्यागी ने पूछा है कि शाहरूख-अक्षय ने राजेश खन्ना को काम नहीं दिया? अक्षय तो दामाद थे राजेश खन्ना के,वो अपनी फिल्मों में अमिताभ को बाप बनाते थे काका को क्यों नहीं?

    बुरे दिनों में बॉलीवुड ने भी राजेश का साथ नहीं दिया

    बुरे दिनों में बॉलीवुड ने भी राजेश का साथ नहीं दिया

    अशोक त्यागी ने कहा कि अपने अंतिम दिनों में काका काफी अकेले हो गये थे? जब उनकी माली हालत ठीक नहीं थी तो उन्हें बॉलीवुड ने भी काम नहीं दिया।

    English summary
    Rajesh Khanna was very Kind Man said Ashok Tyagi. Bollywood celebrities fondly remembered superstar Rajesh Khanna on his first death anniversary on Thursday and said we should celebrate the legacy that he has left behind.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X