For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रीयल लाईफ में भी भ्रष्टाचार से लड़ने की जरूरत : अनुपम खेर

    |

    नई दिल्ली। सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे की भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई के समर्थन में आगे आए बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने शुक्रवार को कहा कि जिस तरह फिल्मों में अन्याय के खिलाफ लड़ा जाता है उसी तरह असल जिंदगी में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की जरूरत है। उन्होंने कहा, 'जिस तरह हम फिल्मों में अन्याय के खिलाफ लड़ते हैं और वहां अंत में बुराई पर अच्छाई की जीत होती है, उसी तरह हमें वास्तविक जीवन में भी भ्रष्टाचार और अन्याय के खिलाफ लड़ना चाहिए। जनता की शक्ति प्रबल होनी चाहिए।

    अनुपम फिल्मकार प्रीतीश नंदी के साथ भ्रष्टाचार के खिलाफ जंतर मंतर पर आमरण अनशन कर रहे सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे के प्रति एकजुटता दिखाने के लिए वहां पहुंचे थे। शुक्रवार को अन्ना हजारे के आमरण अनशन का चौथा दिन है। उन्होंने कहा, मैं बतौर एक फिल्म अभिनेता नहीं बल्कि देश के एक आम नागरिक की तरह यहां आया हूं। हम यहां अन्ना हजारे का समर्थन करने के लिए आए हैं।

    अन्ना हजारे का कहना है कि वर्तमान लोकपाल विधेयक भ्रष्टाचार से निपटने में उतना मजबूत नहीं है। उन्होंने सामाजिक कार्यकर्ताओं और आम आदमी से सुझाव लेकर एक अलग लोकपाल विधेयक तैयार किया है और वह चाहते हैं कि इसे लागू किया जाए।

    English summary
    Coming out in support of social activist Anna Hazare's fight against corruption, Bollywood actor Anupam Kher said that corruption has to be fought in real life, just as injustice is fought in reel life.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X