For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Exclusive: मनीषा के गर्भाशय कैंसर को मजाक बना दिया

    |

    इन दिनों अभिनेत्री मनीषा कोईराला के गर्भाशय कैंसर की बात चारों और फैली हुई है। लोग सहानभूति दिखाने के चक्कर में फेसबुक और ट्विटर पर उनके लिए शुभकामनाएं लिख रहे हैं और कह रहे हैं कि ऊपर वाला उनकी हालत सुधरने में मदद करे लेकिन बैंगलोर निवासी प्रीति मेनन अचानक से इस बात पर भड़क गयीं। उन्होंने वनइंडिया से बात की और कहा कि लोग मनीषा के ओवेरियन कैंसर पर चटखारे ले रहे हैं अगर उन्हें शरीर के किसी और पार्ट में कैंसर हुआ होता तब कोई नहीं उनके हाल के बारे में कहता।

    लोगों को तो हर चीज में मसाला और मजा खोजना होता है। उन्हें पता नहीं कि ओवेरियन कैंसर क्यों और कैसे होता है? मैंने मात्र 12 साल की उम्र में अपनी मां को इस रोग के कारण खोया है। मुझे और मेरे पापा को बहुत देर में पता चला कि मेरी मां इस रोग से पीड़ित है। हमारे पास इतने पैसे नहीं थे कि हम उनका पर्याप्त इलाज कराने के लिए विदेश ले जा सकें। इसलिए मुझे इस दर्द के बारे में जानकारी है।

    मनीषा कोईराला एक कलाकार हैं, पर्दे पर तो वो कई बार रोयीं हैं लेकिन रीयल लाईफ में इस समय वो जिस दर्द से गुजर रही हैं उसे कोई महसूस नहीं कर सकता है क्योंकि किमोथैरिपी एक बहुत ही कष्टकारी प्रक्रिया है। इसलिए मैं मीडिया तंत्र और लोगों से गुजारिश करती हूं कि वो प्लीज उनके रोग का मजाक ना बनायें अगर वाकई में वो मनीषा के लिए दुखी हैं तो सच्चे मन से ऊपर वाले से प्रार्थना करें, कहते हैं कि सच्ची दुआ के आगे भगवान भी सिर झुका लेते हैं।

    आपको बता दें प्रीति मेनन वीप्रोआईटी बैंगलोर में सीनियर पद पर कार्यरत हैं। उन्हें इस बात से काफी तकलीफ पहुंची है कि कुछ चैनलों पर बार-बार मनीषा के गर्भाशय के कैंसर को हाईलाईट किया जा रहा है।

    गौरतलब है कि मनीषा कोईराला इस समय अपने कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका में हैं। जहां उनकी सोमवार को सर्जरी होगी। उनके साथ उनकी मां और भाई हैं। मनीषा ने खुद अपने रोग के बारे में फेसबुक पर बताया है और कहा है कि मेरे दोस्त मेरे लिए दुआ करो कि मैं सही-सलामत भारत आ सकूं। मनीषा ने ट्विटर पर उनके लिए दुआ करने वालों के प्रति आभार भी जताया है।
    English summary
    Manisha Koirala's ovarian cancer news is not joke its very sad said Fan on ONEINDIA. She has ovarian cancer, surgery postponed to December 10.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X