For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या कहा..किसिंग चैंप इमरान की फिल्म 'उंगली' सामाजिक मुद्दों से जुड़ी है

    |

    लगभग अपनी सभी फिल्मों में किसिंग सीन देने के बाद इमरान अब सामाजिक मुद्दों वाली फिल्मों में आ रहे हैं। जी हां, ये हम नहीं कह रहे, बल्कि इमरान हाशमी का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म 'उंगली' एक आम बॉलीवुड फिल्म नहीं है, बल्कि सामाजिक मुद्दों पर आधारित है।

    'उंगली' के बारे में इमरान कहते हैं कि इसमें कुछ तत्व इसे मुख्यधारा की फिल्म बनाने के लिए डाले गए हैं। लेकिन यह एक आम बॉलीवुड मसाला फिल्म नहीं है। आपको इसमें बॉलीवुड तड़क भड़क से अलग सोशल मैसेज मिलेगा।

    इमरान ने कहा कि, 'यह भ्रष्टाचार जैसी सामाजिक बुराइयां लिए सामाजिक प्रासंगिकता वाली फिल्म है, जहां एक आदमी भ्रष्ट ताकतों, उसके साथ हो रहे अन्याय और एक गैंग के खिलाफ आवाज उठाने में समर्थ नहीं है। मेरे ख्याल से यह हमारी बॉलीवुड फिल्मों में काफी कम ही हुआ है।'

    रेंसिल डीसिल्वा ने निर्देशन में बन रही फिल्म 'उंगली' पांच दोस्तों की कहानी है, जो भ्रष्ट ताकतों और अन्याय के विरुद्ध सर्तकता समिति के सदस्यों की तरह काम करते हैं। आपको बता दें, कुछ दिनों पहले ही उंगली का टाइटल ट्रैक रिलीज किया गया था, जिसमें इमरान के साथ 8 अंर्तराष्ट्रीय आइटम गर्ल्स हैं। यह काफी हॉट फिल्माया गया है।

    28 नवंबर को रिलीज हो रही 'उंगली' में कंगना रनौत, संजय दत्त, रणदीप हुड्डा, नेहा धूपिया और नील भूपलम भी मुख्य भूमिका में हैं। बहरहाल, उम्मीद करते हैं इमरान कि आपकी यह सोशल मैसेज भी लोग आपकी किसिंग सीन्स की तरह ही याद रखें।

    English summary
    Actor Emraan Hashmi says his forthcoming movie 'Ungli' is not a typical Bollywood film, but having social relevance.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X