For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या करीना को किस कर पायेंगे इमरान?

    |

    Emraan Hashmi and Kareena Kapoor
    इमरान हाशमी वो नाम है जो कि अपनी हर एक फिल्म की अभिनेत्री को पर्दे पर लिपलॉक करते हैं। उन्हें अपनी यह इमेज खासा पसंद भी है इसलिए वो अपनी इस इमेज से बाहर नहीं निकलना चाहते हैं लेकिन इस बार मामला थोड़ा सा अलग है। क्योंकि इस बार उनकी नयी फिल्म की अभिनेत्री हैं करीना कपूर खान।

    पहली बार नंबर वन अभिनेत्री करीना के साथ काम करने वाले इमरान हाशमी के लिए यह प्रश्न काफी पेचिदा है और कठिन है क्योंकि करीना के साथ लिपलॉक देना बहुत बड़ी बात है लेकिन शादी के बाद करीना ने ऐसे दृश्यों से दूर रहने की कोशिश में लगी हुई हैं।

    इसलिए अगर फिल्म में लिपलॉक होता है तो करीना कपूर जो कि पटौदी खानदान की बहू है उनके लिेए बड़ी बात होगी तो वहीं अगर लिपलॉक नहीं होता है तो इमरान हाशमी की इमेज बदल जायेगी और वो सीरियल किसर नहीं कहलायेंगे।

    गौरलतब है कि इमरान हाशमी और करीना कपूर दोनों एकता कपूर और करण जौहर के ज्वाइंट प्रोजेक्ट की फिल्म में काम कर रहे हैं। फिल्म का नाम अभी तय नहीं है लेकिन फिल्म एक रोमांटिक स्टोरी बतायी जा रही है। इसकी शूटिंग सितंबर 2013 में शुरू होगी।

    English summary
    Emraan Hashmi and Kareena Kapoor have been signed together for a romantic drama to be produced by Ekta Kapoor's and Karan Johar Productions. 
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X