»   » ALERT: बॉक्स ऑफिस पर फिल्म HIT.. फिर भी डाइरेक्टर को नहीं दी फीस..

ALERT: बॉक्स ऑफिस पर फिल्म HIT.. फिर भी डाइरेक्टर को नहीं दी फीस..

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड न्यूज] पिछले साल रिलीज हुई फिल्म 'वेलकम बैक' के निर्देशक अनीस बज्मी को अब तक फिल्म के लिए फीस नहीं दी गई है। जी हां, इस बात की पुष्टि खुद अनीस बज्मी ने की है। 2015 में रिलीज इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था।

पिंकविला में आए एक रिपोर्ट के मुताबिक, वेलकम बैक के निर्देशक अनीस बज्मी और उनके तकनीकी टीम को अब तक फिल्म के लिए फीस नहीं दी गई है।


CLASH: अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन को टक्कर देगी ये कॉमेडी फिल्म!


अनीस ने इस बारे में कहा- 'फिरोज नाडियावाला ने मुझे वादा किया था कि फिल्म रिलीज के बाद मेरी फीस दे दी जाएगी। लेकिन फिल्म रिलीज हुए अब चार महीने से ज्यादा हो चुके हैं। जबकि फिल्म को इतनी प्रॉफिट हुई है, फिर भी मेरी फीस अब तक नहीं चुकाई गई है। मुझे अनिल कपूर और नाना पाटेकर की फीस की जानकारी नहीं है, लेकिन मुझे अब तक मेरी फीस नहीं मिली..'


निर्देशक ने यह भी कहा कि पहले उनकी फीस 5 करोड़ थी, लेकिन फिरोज नाडियावाला के कहने पर अनीस बज्मी ने अपनी फीस घटाकर 3 करोड़ कर दी। हम्मम.. SAD..


बहरहाल, यहां देखते हैं अनीस बज्मी की हिट फिल्मों की लिस्ट-


प्यार तो होना ही था

प्यार तो होना ही था

काजोल- अजय देवगन की रोमांटिक फिल्म 'प्यार तो होना ही था' साल 1998 की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। अनीज बज्मी ने फिल्म का निर्देशन किया था।


नो एंट्री

नो एंट्री

साल 2005 में आई सलमान खान की फिल्म 'नो एंट्री' भी लोगों को काफी पसंद आई थी। फिल्म में जबरदस्त कॉमेडी थी।


वेलकम

वेलकम

वहीं, साल 2007 में आई फिल्म वेलकम ने तो सफलता के झंडे गाड़ दिये थे। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया था।


सिंह इज ब्लिंग

सिंह इज ब्लिंग

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सिंह इज ब्लिंग भी काफी हिट रही थी। अक्षय कुमार के साथ अनीस बज्मी ने रिकॉर्ड तोड़ हिट फिल्में दी हैं।


रेडी

रेडी

सलमान खान और असिन की फिल्म रेडी भी 100 करोड़ कल्ब में शामिल है। अनीस बज्मी की इस फिल्म को सलमान फैंस ने काफी पसंद किया था।


वेलकम बैक

वेलकम बैक

फिर चार सालों के बाद अनीस बज्मी लेकर आए वेलकम बैक। फिल्म को उम्मीद से ज्यादा सफलता मिली।


English summary
Director Anees Bazmee not paid his dues yet for the movie Welcome Back, released last year.
Please Wait while comments are loading...