For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जोरदार कमबैक की तैयारी में बिपाशा के एक्स प्रेमी डीनो मोरया

    |

    अपनी फ्लॉप फिल्मों से ज्यादा बिपाशा बसु से ज्यादा नजदीकियों की वजह से चर्चा में रहने वाले अभिनेता डीनो मोरया जोरदार कमबैक की तैयारी में हैं। डीनो मोरया रंगमंच निर्देशक एन. के. शर्मा से अभिनय प्रशिक्षण लेने के बाद फिर से कैमरे के सामने अभिनय करने को बेताब हैं।

    डीनो ने शुक्रवार को एक कला कार्यक्रम के उद्धाटन पर संवाददाताओं को बताया, "यह मेरे लिए काफी कुछ सीखने का मौका था। मैं अपनी अभिनय कला को सुधारना चाहता था। मेरा मानना है कि सभी अभिनेताओं को नई चीजें सीखने के लिए एक समय खुद नौसिखिया मान लेना चाहिए। मैं इसी उद्देश्य से दिल्ली गया था।"

    उन्होंने कहा, "अब मैं इसी इंतजार में हूं कि मुझे फिल्मों के प्रस्ताव मिलें और अपनी कला दिखाने का मौका मिले। डीनो को आखिरी बार साल 2010 में फिल्म 'प्यार इंपासिबल' में देखा गया था। 2012 में उन्होंने फिल्म 'जिस्म 2' बनाई और इस साल वह दो और फिल्में बनाने के लिए तैयार हैं।

    उन्होंने कहा, "मैं इस साल अपनी दूसरी और तीसरी फिल्म बनाने वाला हूं और यह भी आशा करता हूं कि इस साल एक अच्छी फिल्म में मैं दिखाई दूंगा।शर्मा से अभिनय प्रशिक्षण लेने के अपने अनुभवों के बारे में डीनो का कहना है, "उन्होंने मुझे सिखाया कि अभिनय आखिर है क्या। वह मुझे एकदम शुरुआत में ले गए और मुझे जो सिखाया वह अब मेरी समझ में आ गया है।"

    मालूम हो कि हाल ही में चर्चा थी कि बिपाशा बसु अपने पुराने प्रेमी डीनो मारियो का साथ फिर से समय बिता रही हैं इसलिए बातें उठी थी कि बिपाशा फिर से डीनो के करीब जा रही हैं। जिसके बाद लोगों ने दोनों की शादी के सपने संजो लिये थे लेकिन यह सारी बातें केवल अफवाएं ही साबित हुई।

    English summary
    Actor-producer Dino Morea, who got himself enrolled for acting classes under celebrated theatre director N.K. Sharma, is now eagerly waiting to face the camera again.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X