»   » जानिए क्यों कर रहे हैं लोग और बॉलीवुड 9 जून का इंतजार?

जानिए क्यों कर रहे हैं लोग और बॉलीवुड 9 जून का इंतजार?

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
बॉलीवुड के कुछ राज ऐसे हैं जिनके बारे में केवल बीती पीढ़ी के लोग ही नहीं बल्कि आज की जनरेशन भी जानना चाहती है। उन्हीं खास राज में से एक है दिलीप कुमार और मधुबाला की प्रेमकहानी। किसी हिंदी फिल्म की कहानी की तरह इस लवस्टोरी में भी बहुत सारे पेंच हैं जिनके बारे में जानने के लिेए दुनिया आज भी बेचैन है इसलिए लोग 9 जून का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इस दिन बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार की बहुप्रतीक्षित आत्मकथा का विमोचन होगा।

टीवी पर होगा अमिताभ-अनुराग का 'युद्ध', लोग उत्साहित

जिसे विमोचित करेंगे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार आमिर खान। इस खास आयोजन की मेजबानी फिल्ममेकर करण जौहर करने वाले है, इस खास आयोजन के लिए अतिविशेष तैयारियां चल रही हैं। खबर है कि इस विशेष आयोजन का शुभारंभ लता मंगेशकर दीप प्रज्ज्वलित कर और दिलीप साब के लिए कुछ पंक्तियां गाकर करेंगी।दिलीप कुमार की आत्मकथा का नाम है 'सबस्टेंस एंड द शैडो'। विमोचन का कार्यक्रम मुंबई के आलीशान होटल में संपन्न होगा।इसका आलेख दिलीप कुमार के करीबी दोस्त उदय तारा नायर ने किया है।

मैडम शमा, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और आमिर के लिए पुस्तक विमोचन का मंच तैयार करेंगी। इस मौके पर महानायक अमिताभ बच्चन पुस्तक में से एक पद या छंद पढ़ेंगे, जबकि आमिर जाने-माने लेखक प्रसून जोशी द्वारा लिखित एक कविता सुनाएंगे।

दिलीप कुमार ने छह दशकों तक हिंदी सिनेमा प्रेमियों के दिलों पर राज किया और 'ज्वार भाटा', 'मेला', 'नया दौर',' देवदास', 'मधुमती' और 'मुगल-ए-आजम' सरीखी सफल फिल्मों में अभिनय किया। अमिताभ के साथ दिलीप कुमार ने फिल्म शक्ति में काम किया था जो कि सुपरहिट मूवी थी।

English summary
Karan Johar will be the host of the Dilip Kumar's biography launch event, Lata Mangeshkar will light the inaugural lamp and begin the event by singing a few lines for Dilip Kumar.
Please Wait while comments are loading...